ये खास टिप्स बैकलेस पहनने से पहले जान लेना है जरुरी

जैसा की सब जानते है कि नवरात्र में व्रत के अलावा महिलाएं डांडिया और गरबा खेलने जाती है. जिसमें वे अपने कपड़ो का खास ख्याल रखती है. ऐसे में महिलाएं बैकलेस चोली और साड़ी ब्लाउज पहनना पसंद करती है.

Image result for बैकलेस पहनने के लिए जानना जरुरी है ये खास टिप्स

लेकिन बैकलेस ब्लाउज तभी अच्छी लगती है जब आपका  बैक खूबसूरत हो. बैकलेस चोली या ब्लाउज पहनने के लिए अगर किसी कि बैक खूबसूरत नहीं है तो आप परेशान होने की जरुरत नहीं है हम बताते है कि बैक को कैसे खूबसूरत बना सकते थे.

गोरी त्वचा 

गोरी त्वचा पाने के लिए आप ट्रीटमेंट ले सकते है जैसे कि टैबलेंट्स, इंजेक्‍शन और मेसोथैरेपी. ऐसे ट्रीटमेंट ले जिसमे असरदार एंटीऑक्‍सीडेंट होना चाहिए जिससे आपके त्‍वचा का रंग साफ होगा और आपकी पीठ गोरी हो जाएगी.

अगर आप चिकनी या चमकदार त्वचा चाहते है तो आप स्किन पॉलिशिंग ट्रीटमेंट को आजमा सकते है क्योंकि इस ट्रीटमेंट में लैक्टिक या ग्ल्य्कोलिक पील का प्रयोग किया गया है जिससे खराब त्वचा ठीक हो जाती है और त्वचा साफ़ और चकमदार हो जाती है.

केमिकल पील 

इस की मदद से पिग्मन्टेशन और दाग धब्बे को हटा सकते है. ये ट्रीटमेंट त्वचा के अंदर की सफाई करती है जिससे बहार की त्वचा साफ़ हो जाती है.इस ट्रीटमेंट में 2 सप्ताह लग जाता है.

लेजर 

अगर आपके त्वचा में दाग-धब्बे है और आप इसे हटाना चाहते है तो लेजर ट्रीटमेंट कर सकते है. अगर आप पीठ के अनचाहे बालों को हटाना चाहते है तो C02 लेजर करवा सकते हैं.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button