ये फोटोज़ बता रही हैं कि सारा व सुशांत के बीच क्या है राज

मुंबई. सैफ़ अली ख़ान  उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी सारा अली ख़ान  सुशांत सिंह राजपूत की फ़िल्म ‘केदारनाथ’ की शूटिंग पूरी हो गयी है. शूटिंग पूरी होने की ख़ुशी में डायरेक्टर अभिषेक कपूर समेत पूरी टीम ने बीती रात एक ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया. इस पार्टी से आई तस्वीरों को देखें तो सारा अली ख़ान  सुशांत सिंह राजपूत की बीच एक ज़बरदस्त बॉन्डिंग दिख रही है!

Image result for पार्टी में दिखी सारा व सुशांत सिंह राजपूत की ज़बरदस्त बॉन्डिंग

सारा के लिए यह राहत की बात इसलिए भी है कि बीच में इस फ़िल्म को लेकर कुछ टकराव भी हुए.टकराव के कारण फ़िल्म की शूटिंग लंबे समय तक रुकी रही. इस फ़िल्म से सारा अपना डेब्यू कर रही हैं. टकराव के दौरान एक वक़्त पर तो लगने लगा था कि ‘केदारनाथ’ के बजाय सारा किसी  फ़िल्म से भी डेब्यू कर सकती है! इसलिए भी उनके लिए यह एक ख़ास मौका है कि ‘केदारनाथ’ की शूटिंग पूरी हो गयी है. यह ख़ुशी आप उनके चेहरे पर भी महसूस कर सकते हैं.

आपको बता दें कि हाल ही में सुशांत ने यह मुद्दा उठा कर भी सारा का पक्ष लिया था कि फ़िल्म में उनका दृश्य बहुत ज्यादा निर्बल है, जिससे उनका कैरेक्टर उस तरह से उभर कर सामने नहीं आ रहा जो असरदार हो. ज़ाहिर है सुशांत ने एक को स्टार से आगे की किरदार में आकर सारा के हित में आवाज़ उठायी. इसलिए भी ये फोटोज़ बता रही हैं कि सारा  सुशांत में अच्छी जमती है.

रविवार देर रात तक चली इस पार्टी में सारा  सुशांत सिंह राजपूत बहुत ज्यादा रिलैक्स मूड में नज़र आये. आप देख सकते हैं इस मौके पर सारा ने येलो तो सुशांत ने ब्लैक आउटफिट कैरी किया है. दोनों एक दूसरे के साथ बहुत ज्यादा सहज  खुश नज़र आ रहे हैं. जब तक सारा  सुशांत इस पार्टी में रहे दोनों एक दूसरे के साथ ही बने रहे.

बता दें कि उत्तराखंड के केदारनाथ धाम में वर्ष 2013 में में भीषण तबाही हुई थी. यह फ़िल्म उसी के आस पास रची एक प्रेम कहानी है! सुशांत  सारा स्टारर ‘केदारनाथ’ एक ऐसे नौजवान की कहानी है, जो गौरीकुंड-केदारनाथ मार्ग पर डंडी मेहनतकश लोग का कार्य करता है. एक दिन वह डंडी में एक यात्री को लेकर केदारनाथ जा रहा होता है कि इसी बीच आपदा आ जाती है, जिससे पूरा रास्ता टूट-फूट जाता है. बाबा केदार के दर्शनों को आई एक लड़की भी इस सैलाब में फंस जाती है. पहाड़ का यह लड़का जान हथेली पर रख कर उस लड़की को बचाता है  इसी दौरान उसे उस लड़की से प्यार हो जाता है. इस तस्वीर में आप सारा  सुशांत के बीच फ़िल्म के डायरेक्टर अभिषेक कपूर को देख सकते हैं!

इन तस्वीरों के अतिरिक्त बड़े पर्दे पर सुशांत सिंह राजपूत  सारा अली ख़ान की केमिस्ट्री देखने के लिए आपको थोड़ा इंतज़ार करना पड़ेगा! यह फ़िल्म ‘केदारनाथ’ 30 नवंबर को रिलीज़ हो रही है.‘केदारनाथ’ के अतिरिक्त सारा की आने वाले फ़िल्म है ‘सिम्बा’ जिसमें उनके हीरो रणवीर सिंह है.जबकि सुशांत‘सोन चिरय्या’ में भूमि पेडनेकर के साथ नज़र आयेंगे.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button