ये 5 राज कोई भी महिला अपने पति से शेयर नहीं करना चाहती

आपने लोगों को अक्सर एक दूसरे से ये मजाक करते देखा  सुना होगा कि लड़कियों को समझना ईश्वर के बस की बात भी नहीं है. ये बात असल जिंदगी में भी लागू होती है. क्या आप जानते हैं जिंदगी से जुड़े वो 5 राज जो कोई भी महिला अपने पति तक से शेयर नहीं करना चाहती. आइए जानते हैं ऐसी ही कुछ खास बातों के बारे में.

Related image

कामकाजी पत्नियां कार्यालय में मिली सफलता की समाचार को खुल कर अपने पति के साथ नहीं शेयर कर पाती हैं. उन्हें हमेशा इस बात का भय सताता रहता है कि कहीं उनके  पति के बीच यह स्थिति न आ जाए कि करियर में कौन ज्यादा पास है. वह नहीं चाहतीं कि उनके पतियों को किसी भी तरह से उनसे कम महसूस हो.

महिलाएं अपनी सेक्शुअल पसंद नापसंद को लेकर अपने पति से खुलकर बात करने की स्थान किसी थेरेपिस्ट या अपनी किसी खास दोस्त से पहले बात करना पसंद करती हैं. वे अपने पतियों को सरलता से नहीं बता पातीं कि उन्हें सेक्स के वक्त क्या अच्छा लगता है  क्या नहीं.

कई बार पत्नियों का अलग से बैंक अकाउंट भी होता है जिसके बारे में पति को नहीं पता होता. कारण यह भी हो सकता है कि लड़कियां अलग से भी सेविंग करती रहती हैं ताकि बुरे वक्त में उन्हें पैसों की आवश्यकता पड़े तो पति से न मांगना पड़े.

याद रखें जिम्मेदार पतियों को समय समय पर अपनी पत्नियों से उनकी सेहत, खर्च, जरूरतों  सेक्शुअल पसंद-नापसंद के बारे में पूछते रहना चाहिए. लेकिन इस लहजे में नहीं कि पत्नी को लगे कि उन पर संदेह किया जा रहा है, बल्कि ऐसे कि उन्हें महसूस हो कि पति को भी उनकी चिंता है.

इसके अतिरिक्त पत्नियां अपनी स्वास्थ्य से जुड़ी कई गड़बड़ियां भी पतियों को एक दम से बताने से हिचकिचाती हैं. ऐसा वो इसलिए करती हैं ताकि उनका पति परेशान न हो जाए.अपने पति को उसी हालत में वो कुछ बताती हैं जब उनके बस की बात नहीं रहती है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button