योगी राज में विधायक भी सुरक्षित नहीं, दो विधायकों को जान से मारने की धमकी

लखनऊ। बीते 48 घंटों में यूपी के दो बीजेपी विधायकों से फिरौती की मांग की गई है. व्हाट्स एप मैसेज के जरिए दोनों विधायकों से रंगदारी मांगी जा रही है, नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी गई है. सीतापुर के महोली से विधायक शशांक त्रिवेदी और डिबाई से विधायक अनिता लोधी से 10-10 लाख रुपए फिरौती की मांग की गई है. मांगें पूरी नहीं करने पर परिवार वालों की हत्या की चेतावनी दी गई है. दोनों बीजेपी विधायकों ने इस घटना को लेकर पुलिस से शिकायत की है. विधायकों से फिरौती की मांग को यूपी पुलिस ने गंभीरता से लिया है. मामले की जांच साइबर सेल और STF मिलकर कर रही है.

डिबाई विधायक अनिता लोधी ने गाजियाबाद पुलिस से कहा कि उन्हें एक अंजान विदेशी नंबर से मैसेज किया गया था. मैसेज में 10 लाख फिरौती की मांग की गई. नहीं देने पर परिजनों को नुकसान पहुंचाने की धमकी दी गई है. इस घटना के बाद से बीजेपी विधायक डरी हुई हैं. अनिता लोधी इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के सेक्टर 7 में रहती हैं. इसलिए, उन्होंन गाजियाबाद पुलिस से इसकी शिकायत की है.

बीजेपी विधायक ने कहा कि रात में व्हाट्स एप मैसेज पर एक वॉयस रिकॉर्डिंग आई. सुबह में धमकी भरा मैसेज किया गया था. इस घटना के बाद से विधायक डरी हुई हैं. पुलिस प्रशासन भी इस घटना से सकते में है. फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. पुलिस अधिकारी इस मामले को लेकर मीडिया से बात करने से बच रहे हैं.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button