गोरखपुर : रवि किशन को मिली वाय प्लस सुरक्षा

बॉलीवुड में ड्रग्स मामले के तूल पकड़ने के दौरान गोरखपुर से भाजपा सांसद रवि किशन ने भी बीते दिनों संसद में आवाज उठाई थी और बताया था कि फिल्म इंडस्ट्री में नशे की लत बढ़ गई है।

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में ड्रग्स के मामले को लेकर दंगल मचा हुआ है।इस मसले को संसद में उठाने वाले भारतीय जनता पार्टी के सांसद रवि किशन बीते दिनों काफी चर्चा में रहे। इसी चर्चा के बीच अब रवि किशन को Y+ श्रेणी की सुरक्षा दी गई है। इसकी जानकारी रविकिशन ने गुरुवार सुबह खुद ही दी।

क्यों मिली Y+ सुरक्षा?

#भाजपा सांसद ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सुरक्षा देने के लिए धन्यवाद करते हुए ट्वीट कर लिखा है, “पूजनीय महाराज जी, मेरी सुरक्षा को देखते हुए आपने जो Y+ श्रेणी की सुरक्षा मुझे उपलब्ध करवाई है, इसके लिए मैं, मेरा परिवार तथा मेरे लोक-सभा क्षेत्र की जनता आपकी ऋणी हैं तथा आपका धन्यवाद करती है। मेरी आवाज़ हमेशा सदन में गूंजती रहेगी।”

बता दें, रवि किशन ने लोकसभा में बॉलीवुड में चल रहे ड्रग्स मामले को लेकर आवाज उठाई थी। इसके अलावा, निर्देशक अनुराग कश्यप पर पायल घोष द्वारा जो आरोप लगाए गए हैं, उस मसले को भी लोक सभा में अठाया था। इसी के बाद से ही गोरखपुर सांसद चर्चा का विषय बन गए और बॉलीवुड में कई लोगों के निशाने पर भी आ गए। अभिनेत्री और सपा सांसद जया बच्चन भी रवि किशन पर भड़क गईं और राज्यसभा में उन्हें थाली में छेद करने वाला बताया। इसके अलावा कई सेलेब्रिटीज ने रवि किशन पर इंडस्ट्री को बदनाम करने के आरोप लगाए गए हैं। रवि किशन ने इससे पहले एक बयान में कहा था कि संसद में ड्रग्स कनेक्शन को लेकर आवाज उठाने के बाद उन्होंने बॉलीवुड में अपने कई प्रोजेक्ट गंवा दिए हैं।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button