रामपुर: प्यार के जाल में फंसी लड़की ने अपने परिवार वालों के साथ किया कुछ ऐसा कि जानकार दंग रह जायँगे आप

ज़िले से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है जसिमि एक लड़की ने अपने प्रेम के चक्कर में अपने माँ बाप और भाई को नशीला पदार्थ खिलाकर उनको मौत के घात उतारने की कोशिश की है।

रामपुर: ज़िले से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है जसिमि एक लड़की ने अपने प्रेम के चक्कर में अपने माँ बाप और भाई को नशीला पदार्थ खिलाकर उनको मौत के घात उतारने की कोशिश की है। प्रेम जाल में फंस कर बागी हुई बेटी के मां-बाप और भाइयों के उसकी जान के दुश्मन बनने की घटनाएं तो अक्सर होती रहती है लेकिन रामपुर में एक कलयुगी बेटी अपने माता-पिता और परिवार वालों की दुश्मन बन बैठी।

मामला रामपुर का है जहां अपने प्रेमी के बहकावे में आकर अपने परिवार वालों को नशीला पदार्थ खिलाकर लड़की ने घर छोड़कर भागने का निर्णेय लिया। ऐसे इसलिए किया गया क्यूंकि लड़की के माँ बाप उसके रास्ते का रोड़ा बन रहे थे। इस रोड़े को हटाने के लिए लड़की ने ये कदम उठाया। परिवार वाले नशीले पदार्थ को खाकर बेहोश हो गए ।

जब परिवार वालों को होश आया तब तक बहुत देर हो चुकी थी। लड़की तब तक अपने प्रेमी के साथ भाग चुकी थी। परिवार वालों का इलाज ज़िले के अस्पताल में चल रहा है। उसके पिता ने रामपुर के थाना पटवाई में एफआईआर दर्ज कराई है

रामपुर के थाना पटवाई क्षेत्र के एचौरा गांव में रहने वाले एक परिवार में सब कुछ ठीक चल रहा था लेकिन उनकी बेटी एक लड़के के प्रेम जाल में बुरी तरह फंस गई। प्यार के जाल में प्रेमी इस क़दर फंसी कि उसे कुछ और समझ नहीं आया और उसने माँ बाप का साथ छोड़कर अपने प्रेमी के साथ भाग जाने का फैसला किया।

उसके इस प्लान में बाधक बनने वाले उसके पिता और दूसरे परिवार वालों को रास्ते से हटाने के लिए उसने सभी को नशीला पदार्थ देकर बेहोश कर दिया और अपने प्रेमी संग फरार हो गई। वहीं, इस मामले पर सीओ श्रीकांत प्रजापति ने बताया शनिवार की रात एक घटना प्रकाश में आई है एक लड़की अपने पूरे परिवार को नशीला पदार्थ खिलाकर किसी के साथ भाग गई है. उसके पिता के द्वारा दी गई शिकायत पर केस दर्ज किया गया है। इस मामले में अब कार्रवाई की जा रही है। अभी यह ट्रेस नहीं हो पाया है कि लड़की कहां पर है. पुलिस उसकी तलाश में लगी हुई है। जब भी पता चलता है, तो उसके बाद आगे की विधिक कार्यवाही की जाएगी।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button