राम मंदिर की मांग करते हुए पानी की टंकी में कूदा युवक, पुलिस से बोला- ‘गर्मी बहुत थी’

लखनऊ/फैजाबाद। फैजाबाद में बुधवार (09 मई) को हाईवोल्टेज ड्रामा देखने के बाद मिला. मामला थाना राम जन्मभूमि का है, जहां अयोध्या में राम मंदिर बनाने की मांंग को लेकर एक युवक अशरफी भवन के पास बनी 100 फीट ऊंची पानी की टंकी पर चढ़ा और टंकी में कूद गया.

सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और लगभग 100 फीट ऊंची टंकी पर चढ़कर पुलिस ने युवक को बाहर निकाला. पुलिस ने जब युवक से पानी की टंकी में कूदने की वजह पूछी तो युवक ने बताया कि गर्मी बहुत लग रही थी, इसलिए वो नहाने के लिए टंकी में कूद गया.

फिल्मी अंदाज में टंकी पर चढ़ा
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 100 फीट ऊंची टंकी पर युवक बेहद ही फिल्मी अंदाज में चढ़ा और अयोध्या में श्रीराम मंदिर बनाने की मांग करने लगा. स्थानीय लोगों ने एक युवक चढ़ते देखा तो पुलिस को मामले की सूचना दी.

man climbs 100 feet high water tank and jumped in tank in faizabad

बहला-फुसलाकर नीचे उतारा
पुलिस ने बताया कि घटना की जानकारी के बाद जब वो 100 फीट ऊंची टंकी पर पहुंचे, तो देखा कि युवक पानी में तैर रहा था. इसके बाद किसी तरह बहला-फुसलाकर उसको नीचे लाया गया.

पुलिस से बोला- गर्मी लग रही थी
इस हाईवोल्टेज ड्रामे के बाद जब पुलिस ने युवक को टंकी से उतारा और टंकी में कूदने का कारण पूछा, तो युवक ने पुलिस से कहा, ‘गर्मी बहुत लग रही थी. इसलिए मैं टंकी के अंदर नहाने के लिए कूद गया’.

गाजीपुर का रहने वाला है युवक 
युवक का नाम फूलचंद चौहान बताया जा रहा है, जो गाजीपुर का रहने वाला है. पुलिस के मुताबिक, युवक मानसिक रूप से विक्षिप्त लग रहा है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button