रिकॉर्डिंग सामने आने के बाद विकास दुबे की बहू के बदल गये बोल, अब बताई सच्चाई, वीडियो

लखनऊ। विकास दुबे के ममेरे भाई शशिकांत पांडेय की पत्नी मनु पांडेय की विकरु शूटआउट में बड़ी भूमिका सामने आ रही है, मनु की एक के बाद एक पांच ऑडियो क्लिप वायरल हो चुके हैं, गुरुवार को वायरल क्लिप में मनु अपने ससुर प्रेम प्रकाश पांडेय को फोन कर कहती हैं कि पापा कहां हो, तो वो कहते हैं कि घर आ रहे हैं, इस पर मनु कहती हैं कि पापा जल्दी आओ, विकास भइया ने कहा है कि पुलिस आ रही है, छत पर पहुंचो, ये कॉल 2 जुलाई की रात शूटआउट से ठीक पहले की है।

घटना की थी पूरी जानकारी

इस फोन रिकॉर्डिंग के सामने आने के बाद ये स्पष्ट हो चुका है, कि मनु को घटना की पूरी जानकारी थी, इसके बाद भी उन्होने पुलिस को सूचना नहीं दी, Kanpur dehatपुलिस ने मनु को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु कर दी है, जल्द ही उन्हें जेल भेजा जा सकता है, एसपी ग्रामीण बृजेश कुमार दुबे ने बताया कि इस ऑडियो क्लिप से स्पष्ट हो गया है कि विकास ने पुलिस आने से पहले ही पूरी तैयारी शुरु कर दी थी, विकास अपने मामा प्रेम प्रकाश के घर गया, लेकिन वो नहीं मिले, तो बहू ने फोन कर उन्हें बुलाया।

भइया से बात कर लो

गुरुवार को वायरल दूसरे क्लिप में विकास के मामा प्रेम प्रकाश पांडेय (पुलिस एनकाउंटर में मारे गये) तथा बेटे शशिकांत (जेल में है) के बीच हुई बातचीत का है, Vikas constableजिसमें प्रेम प्रकाश कहते हैं कि ये कह रहे हैं कि भइया से बात कर लो, वो कह रहे हैं कि हमसे बात कर लें, शशिकांत कहता है किससे, तो प्रेम प्रकाश जवाब देते हैं कि विकास भइया से, फिर फोन कट जाता है।

शूटआउट की तैयारी

कॉल रिकॉर्डिंग से पता चला है कि विकास दुबे ने बड़े ही शातिर अंदाज में शूटआउट की तैयारी की थी, विकास ने क्यों बुलाया, क्या बात करने को कहा, vikas 56ये किसी ने फोन पर स्पष्ट जवाब नहीं दिया है, सिर्फ मनु पांडेय एक बार धीरे से कहती है कि पुलिस आ रही है। आपको बता दें कि मनु लगातार पुलिस को गुमराह करती रही, लेकिन जब से ये रिकॉर्डिंग वायरल हो रहे है, तो उसके बोल बदल गये हैं, अब वो कह रही है कि डीएसपी की हत्या विकास ने मेरे घर में ही की थी, अब मेरे पास खोने के लिये कुछ नहीं हैं, ससुर मारे जा चुके हैं, पति जेल में हैं, सास अस्पताल में है, पुलिस के सामने सब सच-सच बताने के लिये तैयार हूं, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button