लखनऊ :पत्नी के मायके जाने से नाराज़ युवक ने खुद को मारी गोली, ट्रॉमा में इलाज के दौरान मौत

जानकीपुरम में एक युवक ने खुद को गोली मार कर किया आत्महत्या का प्रयास।

लखनऊ  : जानकीपुरम में एक युवक ने खुद को गोली मार कर किया आत्महत्या का प्रयास। युवक की नाजुक हालत हैं। जानकीपुरम का यह युवक लखनऊ के ट्रामा सेंटर में गंभीर हालत में भर्ती कराया गया हैं।

 

लखनऊ के इस युवक का नाम असलम सिद्दीकी था. जो पत्नी के बार – बार मायके जाने से परेशान रहता था। इस युवक ने पत्नी से परिवारिक क्लेश के चलते खुद को गोली मारने का किया प्रयास।

युवक ने अवैध तमंचे से खुद को गोली मारी। गोली लगने से असलम सिद्दीकी बुरी तरह घायल हो गया  है जो लखनऊ के ट्रामा सेंटर में एडमिट हैं।

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायल को कराया ट्रामा अस्पताल में भर्ती। यह मामला लखनऊ के थाना जानकीपुरम विस्तार का हैं।

लखनऊ के जानकीपुरम थाना क्षेत्र के सेक्टर 3 में उस वक्त अफरातफरी का माहौल बन गया जब एक युवक ने अपने आप को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. हालांकि इसकी सूचना तुरंत जानकीपुरम पुलिस को दी गई और तत्काल घायल युवक को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

पूरा मामला जानकीपुरम थाना क्षेत्र के सेक्टर 3 का है जहां असलम नामक युवक ने अवैध असलहे से खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली.हालांकि इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी गई और घायल को तुरंत ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.हालांकि गोली मारने की वजह यह बताई जा रही है कि पत्नी के बार – बार मायके जाने से असलम परेशान रहता था और पत्नी से परिवारिक क्लेश के चलते ये कदम उठाया है.

मौके पर पहुंचे एसीपी अलीगंज ने बताया की जानकीपुरम पुलिस को असलम नामक युवक द्वारा गोली मारकर आत्महत्या का प्रयास करने की सूचना मिली जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को गंभीर हालत में ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.फिलहाल युवक के आत्महत्या का कारण जानने में पुलिस जुटी हुई है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button