लखनऊ : महिला सुरक्षा पर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का बीजेपी सरकार पर हमला…

लखनऊ : महिला सुरक्षा पर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का बीजेपी सरकार पर हमला। महिला सुरक्षा पर बीजेपी सरकार को घेरा. सुरक्षा के विषय पर बेहद गैर जिम्मेदाराना रवैया अपना रही है बीजेपी सरकार।

181 महिला हेल्पलाइन की महिलाओं के समर्थन में आए अखिलेश यादव :-

  • 181 जैसी सेवाओं को खत्म कर कर्मचारी को वेतन ना देकर आत्महत्या पर मजबूर कर रही है बीजेपी सरकार।
  • 181 महिला हेल्पलाइन की महिलाएं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से मिलने पहुंची थी समाजवादी पार्टी के कार्यालय।

उत्तर प्रदेश में लचर कानून व्यवस्था के चलते आये दिन क्राइम की घटनाओं में इजाफा होता जा रहा है. जिसके चलते प्रदेश की योगी सरकार को समाजवादी पार्टी घेरना का कोई भी मौका नहीं छोड़ रही है. पिछले कई महीनों में या कह लीजिये कई दिनों में उत्तर प्रदेश में अपराधिक घटनाएं बढ़ी हैं.

जो कि चिंता का बहुत बड़ा विषय है. साथ ही साथ प्रदेश की विभिन्न सरकारी सेवाओं में बेरोजगारी और वेतन की बहुत बड़ी समस्या उत्पन्न हो गयी है. सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी बहुत ही गैर ज़िम्मेदाराना रवैया अपना रही है.

इसीलिए भारतीय जनता पार्टी ने समाजवादी सरकार के समय शुरू की गयी 1090 जैसी योजनाओं को ख़त्म कर दिया है. इतना ही नहीं 181 जैसी सेवाओं को भी भारतीय जनता पार्टी खत्म कर रही है. सपा प्रमुख अखिलेश यदाव ने भारतीय जनता पार्टी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा भारतीय जनता पार्टी 181 से जुड़ी कर्मचारियों को वेतन न देकर वो उन्हें आत्महत्या पर मजबूर कर रही है.

181 हेल्प लाइन की कुछ महिलाओं ने उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से मुलाकात कर अपनी समस्या बताई थी. जिसमे उन्होंने सपा प्रमुख से बताया कि उन्हें 181 हेल्प लाइन में काम करने के बावजूद वेतन का भुगतान नहीं किया जा रहा है. जो कि बहुत ही शर्मनाक व निंदनीय है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button