लखनऊ : मुख्यमंत्री ने कोविड-19 के लिए आईसीयू बेड बढ़ाए जाने के निर्देश दिए

लखनऊ। रविवार को सितंबर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कोविड-19 के लिए आईसीयू के बेड बढ़ाए जाने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि सभी अस्पतालों में दवाई और ऑक्सीज पूरा मुफ्ती थाना क्षेत्र के कुरई घाट कान की उपलब्धता सुनिश्चित की जाए।

महाराष्ट्र : ठाणे के भिवंडी में इमारत ढही, आठ की मौत, कई लोगों के मलबे में फंसे होने की आशंका

जनपद प्रयागराज, कानपुर नगर, लखनऊ और गोरखपुर में विशेष सतर्कता अपनाए जाने की आवश्यकता है। इन जनपदों में कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग पर जोर दिया जाए। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज यहां अपने सरकारी आवास पर एक उच्चस्तरीय बैठक में अनलॉक व्यवस्था की समीक्षा कर रहे थे।

पीलीभीत पुलिस का अमानवीय चेहरा, टूटे हुए हाथ के साथ थाने पहुंचे फरियादी का ही काटा चालान

उन्होंने कहा कि इंटीग्रेटेड कमाण्ड एण्ड कन्ट्रोल सेन्टर की कोविड संक्रमण के प्रसार को रोकने तथा इससे बचाव व उपचार में महत्वपूर्ण भूमिका है।सभी जनपदों में इनकी सेवाओं को और बेहतर बनाते हुए संचालित किया जाए। उन्होंने इसके लिए मुख्य सचिव को समन्वय किए जाने निर्देश दिए।

अमेठी – महिला सब इंस्पेक्टर ने मांगी छुट्टी तो कहा जाओ मर जाओ…

मुख्यमंत्री ने पब्लिक एड्रेस सिस्टम के माध्यम से कोविड-19 तथा यातायात के नियमों के सम्बन्ध में लोगों को व्यापक रूप से जागरूक किए जाने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि कोविड संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए सतर्कता, बचाव व जागरूकता जरूरी है। इसके लिए प्रमुख स्थानों और चौराहों पर पब्लिक एड्रेस सिस्टम निरन्तर एक्टिव मोड में रहें।

कासगंज :शराब सेल्समैन की हत्या, परिजनों ने सिपाही पर लगाया आरोप

State Chief Minister Yogi Adityanath has given instructions, police station , uttarpradeshnews, lucknownews,मुख्यमंत्री, योगी आदित्यनाथ, कोविड-19, गोरखपुर

 

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button