लखनऊ : राजधानी पुलिस का घिनौना चेहरा आया सामने, जाने वजह

राजधानी लखनऊ  में प्रदर्शन के दौरान लखनऊ पुलिस का बर्बर चेहरा सामने आया है। यहाँ गुरुवार को पिता की हत्या के बाद बेटियों ने उठाई न्याय की आवाज उठायी तो पुलिस ने उन्हें जिस बदसलूकी से हटाया देख कर दांग रह जायेंगे आप। 

दरअसल, पुजारी हत्या कर दी गयी थी इसके चलते न्याय के लिए पीड़ित परिवार सरदार सरदार पटेल प्रतिमा पर पहुंचकर प्रदर्शन कर  रहा था। इस दौरान पुलिस ने पीड़ित परिवार को हटाने के लिए जबरन घसीट घसीट कर गाड़ी में भर दिया। इस दौरान लड़कियों के कपडे अस्त व्यस्त थे।  लड़कियां चीख रही थी और रो रही थी पर महिला पुलिस ने एक नहीं सुनी।

आपको बता दें कि  मृतक झंडेस्वर महादेव मंदिर में पुजारी का काम करता था। कोतवाली थाना क्षेत्र में पुजारी की हत्या कर दी गई थी। पीड़ित परिवार का आरोप है कि काकोरी पुलिस ने हल्की धारा लगाकर मुकदमा दर्ज किया।

25 हजार का मुआवजा दिए जाने की मांग की है

पीड़ित परिवार का कहना है ग्राम प्रधान व प्रधान पति ने पुलिस से मिलकर गलत मुकदमा उन पर लगवा दिया था।  पीड़ित परिवार की मांग है कि उन पर लगाया गया मुकदमा हटाया जाए  .ग्राम बधाई खेड़ा में खसरा संख्या 558 का पट्टा किया जाए साथ ही मृतक पुजारी के बच्चों के भरण-पोषण के लिए सरकार 25 हजार का मुआवजा दिए जाने की मांग की है।

 

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button