लखनऊ : विवादों में घिरे रहने वाले आईपीएस विक्रांत वीर का हुआ वीडियो वायरल

लखनऊ।  विवादों में घिरे ( surrounded ) रहने वाले आईपीएस विक्रांत वीर ( IPS Vikrant Veer)का वीडियो वायरल हो  रहा है। हाथरस के निलंबित एसपी विक्रांत वीर का विवादों (controversies) से पुराना नाता रहा है।  आईपीएस विक्रांत वीर लखनऊ से उन्नाव, उन्नाव से हाथरस तक मामलों को दबाकर तूल पकड़ाने में माहिर रहे है।

लखनऊ में एसपी ग्रामीण के पद पर तैनाती के दौरान विक्रांत वीर ने न्याय मांगने आये लोगो पर बरसवाई थी लाठियां। कई थानों की पुलिस बल के साथ बरसवाई थी लाठियां। आईपीएस विक्रांत वीर ने थाने में न्याय मांगने आये लोगो को उनके गाँव तक दौड़ाकर पिटवाया था । यह वीडियो गोसाईंगंज थाने की है।

जहां आप देख पा रहे किस तरह आईपीएस विक्रांत वीर न्याय मांगने आये लोगो को अपने पुलिस जवानों से पिटवा रहे है और मामले को दबा रहे है। आपको बता दें कि योगी सरकार में कई अफसर निलंबित हो चुके।  है जिनमे से जसवीर सिंह 1992 बैच के इस सीनियर IPS को सरकार ने पिछले साल निलम्बित कर दिया था।

सरकार के खिलाफ सोशल मीडिया पर टिप्पणी करने के कारण इनपर कार्रवाई की गयी थी।  निलम्बन के समय जसवीर सिंह ADG के पद पर तैनात थे। निलम्बन अभी तक वापस नहीं हो सका है। इनके अलावा दिनेश चन्द्र दुबे  2003 बैच के IPS दुबे DIG रैंक के है। पशुपालन घोटाले में नाम आने पर निलम्बन. अभी तक तैनाती नहीं मिली है। इनके अलावा  अरविंद सेन  2003 बैच के इस IPS को भी पशुपालन घोटाले में नाम आने पर सरकार ने निलम्बित कर दिया था।

 

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button