लखनऊ : शिवसेना ने हाथरस गैंगरेप प्रकरण की जांच सीबीआई से करने मांग

गुरुवार को शिवसेना के प्रदेश उप प्रमुख संजय द्विवेदी के नेतृत्व में लखनऊ के सिटी मजिस्ट्रेट सुशील प्रताप सिंह को राज्यपाल के नाम सम्बोधित ज्ञापन  सौंपा। जिसमें हाथरस गैंगरेप में मृतक बेटी के प्रकरण की जांच सी0बी0आई0 द्वारा एवं सरकार को बर्खास्त करने की मांग की गयी है।

संजय द्विवेदी प्रदेश उप प्रमुख ने कही ये बात…

संजय द्विवेदी प्रदेश उप प्रमुख ने कहा कि महाराष्ट्र में एक-दो प्रकरण में भाजपा एवं मीडिया चिल्लाने लगती है, लेकिन ऐसा लगता है कि उ0प्र0 में आये दिन होने वाली लूट, हत्या, बलात्कार-मृत्यु के प्रकरणों पर बोलने में भाजपा के नेताओं के मुंह में दही जम गया है।

संजय द्विवेदी ने कहा कि उ0प्र0 में कायम जंगलराज एवं बलात्कार में मृत्यु में बहन-बेटियों के लिये एक शब्द नहीं बोल रहे हैं, जोकि दु:खद एवं शर्मनाक है। रवि कुमार द्विवेदी पूर्व प्रदेश सचिव ने कहा कि प्रदेश में संजीत यादव की हत्या एवं पी0सी0एस0 अधिकारी मंजरी राय की मृत्यु की जांच सरकार सी0बी0आई0 से क्यों नहीं करा रही है? जबकि महाराष्ट्र में एस0एस0आर0 की एफ0आई0आर0 बिहार में करवाने के बाद सी0बी0आई0 की जांच केन्द्र सरकार द्वारा करायी जा रही है। भाजपा की दोहरी मानसिकता की निशानी है।

ज्ञापन देने वालों में संजय द्विवेदी प्रदेश उप प्रमुख, रवि कुमार द्विवेदी पूर्व प्रदेश सचिव, मुन्ना शुक्ला, श्रवण शुक्ला, मो0 इरफान, रवीन्द्र मिश्रा आदि शामिल थे।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button