लखनऊ : समाजवादी पार्टी के नेता उत्तम पटेल ने किया बुलंदशहर में वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए ली जानकारी

लखनऊ : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के निर्देश पर समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने आज वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए बुलन्दशहर सदर विधानसभा क्षेत्र में पार्टी संगठन और कार्य सक्रियता के बारे में जानकारी ली। उनके साथ प्रदेश कार्यालय प्रभारी अरविन्द कुमार सिंह भी उपस्थित रहे।

नरेश उत्तम पटेल ने जिलाध्यक्ष अमजद अली गुड्डू, महासचिव राहुल यादव, पूर्व प्रत्याशी  सुजात आलम, पूर्व जिलाध्यक्ष अब्दुल रब, विधानसभाध्यक्ष उदयवीर तथा अन्य प्रमुख नेताओं से पार्टी के संगठन की मजबूती तथा होने वाले उपचुनाव की तैयारियों के सम्बंध में वार्ता की।

उन्होंने बूथ स्तर तक संगठन को मजबूती देने, पार्टी में सभी को साथ लेकर उपचुनाव में समाजवादी प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित कराने के लिए कहा।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि सोशल डिस्टैंसिंग का पालन करते हुए नेता एवं कार्यकर्ता जनता के बीच जाएं और भाजपा के किसान, नौजवान विरोधी कार्यों को उजागर करें। समाजवादी सरकार की उपलब्धियों को गांव-गांव, घर-घर तक पहुंचाने का काम करें। उन्होंने सन् 2022 के आम चुनावों से पूर्व होने वाले उपचुनाव को गम्भीरता से लेने का आग्रह किया और कहा कि इनके नतीजों के दूरगामी प्रभाव होंगे।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button