लखनऊ : स्कूलों पर फिर लगा कोरोना का पहरा

लखनऊ : आज से (21 सितंबर) को स्कूल नहीं खुलेंगे। कोरोना संक्रमण को देखते हुए प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन ने यह फैसला लिया है। संगठन का कहना है कि लखनऊ में कोरोना संक्रमण के मामलों में लगातार इजाफा हो रहा है।

दिल्ली : अंतरराष्ट्रीय रिसर्च पेपर में कोरोना से लड़ाई में जीवनदायिनी गंगा के पानी को लेकर हुआ बड़ा खुलासा…

इसको देखते हुए स्कूल नही खोलने का फैसला लिया गया है। अनप्राइवेट स्कूल एसोसिएशन के अध्यक्ष अनिल अग्रवाल ने बताया कि स्कूलों के स्तर पर तैयारियां पूरी की गई हैं। लेकिन वर्तमान स्थिति को देखते हुए फिलहाल अभी खोलने का फैसला नहीं लिया गया है।

लखनऊ : अम्बेडकर विश्वविद्यालय का दिखा अमानवीय कारनामा

साफ है कि स्कूल प्रशासन बच्चों की सुरक्षा को लेकर किसी स्तर पर समझौता करने को तैयार नहीं है। ऐसे में फिलहाल ऑनलाइन कक्षाओं के माध्यम से बच्चों की पढ़ाई जारी रहेगी। बता दें कि केंद्र सरकार की ओर से जारी दिशा निर्देशों के तहत अनलॉक कांफिशन्स में छूट देते हुए 21 सितंबर से स्कूल खोले जाने को लेकर छूट दी गई थी।

लखनऊ : यात्रियों को 1200 पैकेट बिस्कुट एवम् 1200 पानी की बोतलों की आपूर्ति कराई

इसको ध्यान में रखते हुए ही उत्तर प्रदेश समेत लगभग सभी राज्यों में 21 सितंबर से स्कूल खोलने को लेकर हरी झंडी भी दी जा चुकी है। राजधानी लखनऊ समेत प्रदेशभर के स्कूल संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए अभी ऑनलाइन शिक्षा मुहैया कराना ही हर लिहाज से बेहतर और सुरक्षित मान रहे हैं।

मुख्यमंत्री ने अयोध्या सड़क दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर शोक व्यक्त किया

निजी स्कूलों के संगठन के प्रदेश अध्यक्ष अनिल अग्रवाल ने बताया कि छात्रों के स्वास्थ्य को देखते हुए फिलहाल लखनऊ में स्कूल को ना खोलने का फैसला लिया गया। आपको बता दे कि लखनऊ समेत समूचे उत्तर प्रदेश में लगातार कोरोना के केसेस सामने आ रहे है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button