लखनऊ : 2022 का लिटमस टेस्ट प्रभारी मंत्रियों पर दांव

उपचुनाव की जिम्मेदारियां अब प्रभारी मंत्रियों पर आ गई है, दरअसल सरकार प्रदेश की अलग अलग जगहों पर होने वाले उपचुनाव को बहुत गंभीरता से ले रही है।

 लखनऊ : उपचुनाव की जिम्मेदारियां अब प्रभारी मंत्रियों पर आ गई है, दरअसल सरकार प्रदेश की अलग अलग जगहों पर होने वाले उपचुनाव को बहुत गंभीरता से ले रही है।

मोदी सरकार की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ कल 22 को माकपा करेगी पूरे प्रदेश में विरोध प्रदर्शन…

क्योकि इन्ही उपचुनाव के नतीजों से इस बात आंकलन किया की जनता का मिजाज क्या है। आपको बता दें कि वर्तमान सरकार के द्वारा कई कल्याणकारी योजनाओं की आधारशिला रखी गई है, जबकि जमीन पर कार्य भी तेजी से किये जा रहे है।

लखनऊ : यात्रियों को 1200 पैकेट बिस्कुट एवम् 1200 पानी की बोतलों की आपूर्ति कराई

लेकिन उनका कितना लाभ जनता को मिल पा रहा है इस बात का थाह नही लग पा रहा है। जनहित में संचालित योजनाएं मुख्यमंत्री कार्यालय से निकलकर जिलों के सरकारी दफ्तरों की फाइलों में दफन होती दिखाई देती है।

दिल्ली : चुनाव से पहले PM देंगे बिहार को तोहफ़े

इन्ही मसलों पर गौर करते हुए मुख्यमंत्री कई बार भरी सभा मे अधिकारियों की क्लास तक ले चुके है। अब चुकी धीरे धीरे चुनावी बिसात पर चौसर चलने की बेला करीब होती दिखाई दे रही है तो सरकार और भाजपा संगठन ने उपचुनाव के ज़रिए जनता का मन टटोलने के लिए प्रभारी मंत्रियों को विकास का बचे हुए कामो में तेज़ी लाने के सख्त निर्देश दिए है।

लखनऊ : यूपीएसईई में 28 प्रतिशत छात्र-छात्राओं ने छोड़ी परीक्षा

जिलों के प्रभारी मंत्रियों के साथ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व मुख्यमंत्री बैठक कर चुके है जबकि अधिकारियों की भी चूड़ियां कसने के काम प्रभारी मंत्रियों द्वारा किया जा रहा है।

आगरा : सपा जिलाध्यक्ष रामगोपाल बघेल को पुलिस ने उनके ही घर में किया नजरबंद

8 सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर सरकार बिल्कुल भी किसी दाल को वाकओवर देने के मूड में दिखाई नही दे रही है। जबकि विरोधियों के द्वारा किये जा रही घेराबंदी को लेकर सरकार 2022 में असहज नही हो इसी वजह से इन 8 सीटों पर सरकार तेज़ी से अपने खाने सेट कर रही है।

आजमगढ़ में बड़ा हादसा : हेलीकॉप्टर क्रैश, एक की मौत

उपचुनाव वाले विधानसभा क्षेत्र अमरोहा-नौगाँव सादात, कानपुर -बिलहाऊ, फ़रिोज़ाबाद -टुंडला, जौनपुर की मलहनी, उन्नाव -बांगरमऊ,  रामपुर – स्वार,  देवरिया की सदर, बुलंदशहर की शहर.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button