लॉकडाउन में सब्जी बेचने को मजबूर हुए इस एक्टर के को-स्टार, नाम जानकर उड़ जाएँगे होश

कोरोना वायरस ने कई लोगों के सामने रोजी-रोटी का संकट खड़ा कर दिया है। बॉलीवुड भी इससे अछूता नहीं रहा है। कई नामी फिल्मों में काम कर चुके फिल्म अभिनेता कार्तिक साहू भी इन दिनों फिल्मों और धारावाहिकों का काम बंद होने की वजह से आर्थिक परेशानी का सामना कर रहे हैं।

हालत यह है कि ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर में सड़क पर सब्जी बेचकर वह घर चला रहे हैं।लॉकडाउन के कुछ दिनों पहले ही वह जयपुर में फाइट शूटिंग के बाद ओड़ीशा वापस आ गए थे। इंडस्ट्री में काम न होने के कारण एक्टर को परिवार चलाने के लिए भी संघर्ष करना पड़ा।

वह काम की तलाश में भूवनेश्वर भी गए, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। ऐसे में उन्होंने रसूलगढ़ में सब्जियां बेचने का काम शुरू कर दिया.’सूर्यवंशी’ रोहित शेट्टी की पुलिस यूनिवर्स की चौथी किस्त है। रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की ‘सूर्यवंशी’ में एक्शन और मनोरंजन का भरपूर मसाला है।

इस फिल्म में अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में है। फिल्म में अक्षय के किरदार का नाम वीर सूर्यवंशी है। वहीं इस फिल्म में उनके अपोजिट कटरीना कैफ मुख्य भूमिका में है। बता दें कि रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘सूर्यवंशी’ 24 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन फिल्म की रिलीज को पोस्टपोन कर दिया गया है। इसकी वजह देशभर में तेजी से फैल रहा कोरोना वायरस है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button