लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड निधि मूनी के साथ पुनीत पठाक ने की सगाई, वायरल हुई ये तस्वीरें

कोरोना काल में जहां कुछ सेलेब्स में अपनी शादी और इंगेजमेंट के प्लान को पोस्टपोन कर दिया। वहीं, कुछ सेलिब्रिटी ने इसी दौरान अपनी सगाई व शादी रचाई। इसी लिस्ट में कोरियोग्राफर, एक्टर और ‘खतरों के खिलाड़ी’ सीजन 9 के विनर रहे पुनीत पाठक का भी नाम जुड़ गया है। पुनीत ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड निधि मुनि सिंह  से सगाई कर ली है।

पुनीत पठाक ने गर्लफ्रेंड निधि मूनी सिंह के साथ सगाई कर ली है। दोनों की सगाई की कई तस्वीरें सामने आई हैं। इन तस्वीरों में दोनों की जोड़ी बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही है।डांसर पुनीत पाठक ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड निधि मूनी सिंह के साथ सगाई कर ली है। इस दौरान की तस्वीरें पुनीत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर ​की हैं।

तस्वीरें सामने आते ही उनके फैंस और स्टार्स के बधाई मैसेज भी आने शुरू हो गए हैं। सभी ने दोनों को विश करते हुए उन्हें ढेर सारा प्यार दिया है। तस्वीरों में पुनीत और निधी के फेस पर इस खास पल की खुशी को साफ देखा जा सकता है।

इस दौरान निधि ने जहां हल्के पीले और लाल रंग का एथनिक आउटफिट पहना हुआ था। वहीं, पुनीत फ्लोरल प्रिंट इंडियन वियर में दिखाई दिए। बात दें कि पुनीत पिछले लंबे समय से निधि को डेट कर रहे थे। अब फाइनली दोनों ने सगाई (कर अपने रिश्ते को एक नाम दे दिया है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button