लोगों को बहकाने के लिए क्लोरोफॉर्म और अफीम लेकर चलती है BJP: अखिलेश यादव

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम और एसपी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी पर लोगों का ध्यान डायवर्ट करने का आरोप लगाया है. कैश क्रंच के मुद्दे पर बीजेपी पर निशाना साधते हुए अखिलेश ने कहा कि बीजेपी लोगों पर तरह-तरह के फार्मूलों का इस्तेमाल कर रही है. अखिलेश ने कहा, बीजेपी के नेता एक जेब में क्लोरोफॉर्म और दूसरी जेब में अफीम लेकर चलते हैं.

अखिलेश यादव ने ये बयान कानपुर में दिया जहां ने एक निजी कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए आए थे. उन्होंने देश में कैश क्रंच के लिए केंद्र की नीतियों को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि इसके लिए नोटबंदी और जीएसटी को दोषी हैं, जिससे व्यापार ही नहीं, देश की अर्थव्यवस्था भी चौपट हो गई है.

यूपी में डिफेन्स कॉरिडोर निर्माण को अखिलेश ने जनता को बरगलाने वाला हथकंडा बताते हुए कहा कि सरकार पहले मौजूद डिफेन्स प्रतिष्ठानों की मजबूती की लिए कुछ भी नहीं कर रही है. पूर्व सीएम ने कहा कि देश के मौजूदा हालात की वजह से पीएम जिस भी देश में जा रहे हैं वहां उनका विरोध किया जा रहा है, जो पीएम का विरोध नहीं है, बल्कि भारत का अपमान है.

वहीं राजनेताओं के आपराधिक केसों की वापसी पर प्रतिक्रिया देते हुए अखिलेश ने कहा कि बीजेपी सरकार अपने लोगों को बचाने का काम कर रही है. साथ ही उन्होंने जम्मू में मासूम के साथ हुए रेप की घटना को अब तक की सबसे दुर्भाग्यपूर्ण घटना करार दिया.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button