वाराणसी: बच्चों को छोड़ मायके गई थी मां, अगले दिन मिला बेटी का खून से लथपथ निर्वस्त्र शव

वाराणसी। उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले के रोहनिया थाना क्षेत्र के एक गांव में 12 साल की एक बच्ची का गला रेता, खून से लथपथ निर्वस्त्र शव कमरे में पड़ा मिला. बच्ची के शव को देखकर उसकी मां बेहोश हो गई. पड़ोसियों ने शव देखकर स्थिति को भांपा और पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्यवाही शुरू की.

बच्ची के निर्वस्त्र शव और घटनास्थल के पास ही देशी शराब की शीशी और एक हंसिया बरामद होने पर मृतका के साथ रेप की आशंका जताई जा रही है. इस घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने मोहनसराय-अदलपुर मार्ग पर जाम लगा दिया. घटना की सूचना के बाद वाराणसी के डीएम सहित अन्य आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को समझाकर जाम खत्म कराया.

प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली महिला बुधवार को अपने मायके गई हुई थी. घर पर उसके दो बेटे और एक 12 साल की बेटी थी. बुधवार रात बड़ा लड़का छत पर सोने चला गया और छोटा बेटा व बेटी आगंन में बारहर चारपाई पर सोए थे.

गुरुवार सुबह जब महिला वापस आई तो उसने कमरे में बेटी का निर्वस्त्र और खून से लथपथ गला रेता शव देखा. वह चीखते हुए बेहोश हो गई. उसकी आवाज सुनकर आए बच्चों व पड़ोसियों ने शव देखकर पुलिस को सूचना दी. वारदात की जानकारी पाकर डीएम सुरेंद्र सिंह और एसएसपी आनंद कुलकर्णी पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे.

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. उधर, मृतका के बड़े भाई ने बताया कि बुधवार की रात वो छत पर सोने चला गया और छोटा भाई-बहन बाहर चारपाई पर सोए थे. रात तीन बजे के लगभग उसे लगा कि बहन रो रही है. इस पर उसने आवाज दी, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला तो वह दोबारा सो गया.

एसएसपी आनंद कुलकर्णी ने बताया कि बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. मामले की जांच के लिए पुलिस की तीन टीमें लगाई गई हैं. क्राइम ब्रांच की टीम को भी तफ्तीश के लिए बुलाया गया है. पुलिस ने गांव और आसपास के कुछ लोगों से पूछताछ की है. उन्होंने दावा किया कि जल्द ही वारदात का खुलासा कर आरोपियों को जेल भेजा जाएगा.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button