विकास दुबे के अंतिम संस्कार के बाद भड़की पत्नी रिचा, कहा- सबक जरूर सिखाऊंगी

कानपुर। कानपुर में विकास दुबे का पोस्टमॉर्टम होने के बाद शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया. इस मौके पर भैरव घाट पर उसकी पत्नी रिचा दुबे, छोटा बेटा और बहनोई दिनेश तिवारी मौजूद थे. लेकिन घाट पर रिचा मीडियाकर्मियों के सवालों पर भड़क गईं. रि‍चा ने आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल भी क‍िया. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि ‘भाग जाओ, जिसने जैसा सलूक किया है, उसको वैसा ही सबक सिखाऊंगी. अगर जरूरत पड़ी तो बंदूक भी उठाऊंगी’.

विकास दुबे की पत्नी मीडिया को गाली डे रही है और सबको देख लेने की धमकी दे रही है विकास दुबे के अंतिम संस्कार पर

Posted by Shyamal Tripathi on Friday, July 10, 2020

गौरतलब है कि कानपुर शूटआउट के मुख्य आरोपी और दुर्दांत अपराधी विकास दुबे का शुक्रवार सुबह कानपुर से 17 किमी पहले ही एनकाउंटर कर दिया गया था. विकास के सीने में तीन, जबकि एक गोली कमर में लगी थी. पोस्टमॉर्टम पूरा होने के बाद विकास का शव उसके बहनोई दिनेश तिवारी को सौंपा गया था. अंतिम संस्कार में कुख्यात बदमाश विकास के कुछ करीबी रिश्तेदार मौजूद थे. इस दौरान कई थानों की फोर्स भी मौजूद रही.

बता दें कि कड़ी सुरक्षा के बीच पुलिस की तीन गाड़ियों के साथ विकास को सड़क मार्ग से उज्जैन से कानुपर लाया जा रहा था. विकास को पुलिस जिस गाड़ी में ला रही थी उसके आगे पीछे पुलिस की दो अन्य गाड़ियां भी साथ चल रही थीं.

thumbnail_las-1_071020100356.jpgविकास दुबे का अंतिम संस्कार

विकास पर 8 पुलिसकर्मियों की हत्या का आरोप

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button