विद्या बालन की फिल्म परिणीता को पूरा हुए 15 साल का सफर, बोलीं:”खूबसूरत रहा ‘परिणीता’ से ‘शकुंतला देवी’…”

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन इन दिनों अपने परिवार के साथ समय बिता रही हैं। एक्ट्रेस ने बॉलीवुड की दुनिया में कई फिल्में की। जिसमे से एक रही ‘परिणीता’। आज इस फिल्म को पूरे 15 साल हो गए है। इस फिल्म में संजय दत्त, सैफ अली खान, राइमा सेन, दीया मिर्जा भी नजर आए थे।

एक साक्षात्कार में विद्या  ने बताया कि, ‘यह (सफर) बहुत संतोषजनक रहा है. मुझे बहुत खुशी है कि मैं अपना इकलौता सपना जी रही हूं…. एक्ट्रेस होने का. जब ‘परिणीता’ शुरू हुई तो मैंने सोचा अगर मैं सिर्फ एक यही फिल्म करने वाली हूं, तो मैं इस फिल्म को अपना सब कुछ देने वाली हूं. और मेरा रुख हमेशा ऐसा ही रहा है. देखो मैं यहां तक आ गई.’

बालन ने 1995 में ‘हम पांच’ से अपने करियर की शुरुआत की. उन्होंने पांच बहनों में से एक राधिका का किरदार निभाया था. फिल्मों में उन्होंने 2003 में बांग्ला फिल्म ‘भालो थेको’ के साथ अपने करियर की शुरुआत की. फिल्म में सौमित्र चटर्जी, परमव्रत चटर्जी, जॉय सेनगुप्ता और देवशंकर हालदार भी मुख्य भूमिकाओं में थे.

‘मैं आशा करती हूं कि मेरा पूरा जीवन यहीं गुजरेगा’एक्ट्रेस ने कहा कि, ‘हां, कुछ उतार चढ़ाव आए, कुछ चुनौतियां आयीं, कुछ सीख मिली. कभी-कभी लगता था कि मैं अपने करियर के सबसे निचले पायदान पर आ गई हूं, तो कभी लगता है शीर्ष पर हूं. यही इसकी सुन्दरता है और मैं आशा करती हूं कि मेरा पूरा जीवन यहीं गुजरेगा.’ बालन ने अपने करियर में अलग-अलग महिलाओं के किरदार निभाए हैं, लेकिन सिल्क स्मिता के जीवन की कुछ घटनाओं पर बनी फिल्म ‘डर्टी पिक्चर’ के अलावा उन्होंने अभी तक कोई ‘बायोपिक’ नहीं की थी.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button