विवादों के बीच मैदान पर दिखे शमी, IPL से पहले जमकर की प्रैक्टिस

नई दिल्ली। पत्नी के साथ अनबन के चलते विवादों में घिरे टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने सब कुछ भुलाकर आईपीएल के आगामी सीजन के लिए अपनी तैयारियां शुरू कर दी है. आईपीएल 11 से पहले मोहम्मद शमी गाजियाबाद में जमकर प्रैक्टिस करते हुए नजर आए हैं.

खबरों के मुताबिक शमी ने पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की सलाह मानते हुए यह फैसला लिया है. गौरतलब है कि हाल ही में एमएस धोनी ने कहा था कि मोहम्मद शमी एक बेहतरीन इंसान हैं और वो ऐसे शख्स नहीं हैं, जो पैसों के लिए अपनी पत्नी और अपने देश को धोखा दें.

बता दें कि पत्नी हसीन जहां की शिकायत पर हाल ही में शमी पर हत्या के प्रयास, दुष्कर्म, आपराधिक धमकी एवं जहर के जरिए चोट पहुंचाने के प्रयास सहित भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं में मामले दर्ज किए गए थे.

इस घटना के बाद बीसीसीआई ने अपने सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट में से शमी का नाम भी हटा लिया और अब आईपीएल सीजन-11 में भी उनके खेलने को लेकर संशय बना हुआ है. ऐसा इसलिए क्योंकि बीसीसीआई की एंटी करप्शन यूनिट इन दिनों उन पर लगे मैच फिक्सिंग के आरोपों की जांच कर रही है. जब तक वह इस मामले में निर्दोष साबित नहीं हो जाते हैं, तब तक उनके आईपीएल में खेलने पर संशय बना हुआ है.

शमी की पत्नी हसीन जहां ने उन पर पाकिस्तानी महिला के साथ मैच फिक्सिंग से जुड़े लेनदेन का आरोप लगाया था. अब पाकिस्तान में रहने वाली अलिश्बा नाम की महिला ने एक टीवी चैनल को इंटरव्यू देकर कई खुलासे किए हैं.

अलिश्बा ने इंटरव्यू में कहा कि वह शमी को इंस्टाग्राम पर फॉलो करती थीं. शुरुआत में वह लाखों फैन्स की तरह की शमी को जानती थी. उन्हें मैसेज करती रहती थीं, लेकिन शमी की तरफ से जवाब नहीं आता था. लेकिन ईद के मौके पर शमी को जब उन्होंने मैसेज किया तो शमी ने जवाब दिया.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button