व्हाट्सएप पर पाकिस्तानी दोस्त संग अतरंगी बातें करता था बीएसएफ जवान, बता दिए थे कई राज

लखनऊ। यूपी एटीएस ने बीएसएफ के जिस जवान को गिरफ्तार किया है वो एक फर्जी फेसबुक अकाउंट के जाल में इस कदर फंस चुका था कि अपना सब कुछ उस पर कुर्बान कर देने को तैयार था. ‘पाकिस्तानी दोस्त’ के नाम से अच्युतानंद मिश्रा ने ये नंबर सेव किया हुआ था.

जानकारी के मुताबिक ‘काजल शर्मा’ के नाम से बना ये फेसबुक अकाउंट रक्षा विभाग से जुड़े लोगों को फंसाने के मिशन पर था. और फेसबुक पर लड़कियों से दोस्ती करने का शौकीन अच्युतानंद मिश्रा उसके जाल में फंस गया.

पहले दोनों के बीच नंबरों का आदान-प्रदान हुआ और फिर जल्द ही दोनों गुलाब की तस्वीरों वाले मैसेज एक दूसरे को भेजने लगे. धीरे-धीरे बातें अंतरंग होती चली गईं. इसी बीच ‘पाकिस्तानी दोस्त’, मिश्रा को इस्लाम कुबूल करने को कहने लगी.

कश्मीर पर भी दोनों के बीच बातें हुईं और धर्म परिवर्तन के विषय पर भी. लड़की ने जो भी जानकारी मांगी बीएसएफ के जवान ने उसे दे दी. पाकिस्तानी दोस्त के प्यार में पागल मिश्रा समझ ही नहीं पाया कि वो ऐसे चक्रव्यूह में फंस गया है जिससे निकलना नामुमकिन है.

कभी उससे गोला-बारूद की जानकारी मांगी जाती तो कभी बीएसएफ कंपाउंड के फोटो. अच्युतानंद भी अपनी दोस्त को ये जानकारी भेजता रहा. उसे पता था कि वो गद्दारी कर रहा है, देश की जानकारी दुशमन के साथ साझा कर रहा है लेकिन वो तो इश्क के वन-वे पर था.

अब पता चल रहा है कि ”काजल शर्मा” जैसे 1000 फेसबुक अकाउंट एटीएस के रडार पर हैं. ये फर्जी अकाउंट ऐसे लोगों को तलाश रहे हैं जिनसे खुफिया जानकारी निकाली जा सके. उधर मिश्रा ने अपना गुनाह कुबूल कर लिया है. उससे अब बाकी पूछताछ की जा रही है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button