शहनाज को धोका देकर इस एक्टर ने गुपचुप रचाई शादी, वायरल तस्वीरें देख एक्ट्रेस का हुआ ये हाल

‘खतरों के खिलाड़ी 10’ और ‘मुझसे शादी करोगे’ जैसे रियलिटी शोज में नजर आए ऐक्टर और कमीडियन बलराज स्याल ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है। आपको जानकर हैरानी होगी कि बलराज ने 7 अगस्त को जालंधर में शादी की और जिस लड़की से उनकी शादी हुई है, वह उनके घर से महज 15 मिनट की दूरी पर रहती है। वह एक सिंगर हैं और उनका नाम दीप्ति तुली है।

‘मुझसे शादी करोगे’ शो में शहनाज से शादी करने वाले कंटेस्टेंट्स में कॉमेडियन बलराज भी एक थे.’बिग बॉस 13′  की पॉपुलर कंटेस्टेंट शहनाज कौर गिल ने शो के दौरान खूब सुर्खियां बटोरी थी. दर्शकों ने पंजाब की कैटरीना उर्फ शना उर्फ शहनाज पर दिल खोल कर प्यार लुटाया था. ‘बिग बॉस’ से निकलने के बाद शहनाज ने रियालिटी शो ‘मुझसे शादी करोगे’ में अपना जलवा दिखाया. इस शो में उनके साथ पारस छाबड़ा  भी नजर आए थे.

हालांकि ‘बिग बॉस 13’ को देखने के बाद लग रहा था कि शहनाज, सिद्धार्थ शुक्ला से प्यार करती हैं और वो इस स्वयंवर में किसी से भी शादी के लिए राज़ी नहीं होंगी. लेकिन ‘मुझसे शादी करोगे’ में शहनाज और बलराज की नजदीकियों ने हर किसी को हैरानी में डाल दिया था. हालांकि शो की गिरती टीआरी की वजह से इस शो को बीच में ही बंद करना पड़ा था.

 

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button