शिवपाल यादव : बीजेपी के खिलाफ चुनाव लड़कर भाजपा को देंगे करारा जबाब

 इटावा : प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल यादव आज इटावा पहुंचकर साइकिल संदेश यात्रा लेकर निकले बेरोजगार युवाओं का उत्साह वर्धन किया।  शिवपाल यादव ने पत्रकारों से बात करते हुए केंद्र और उत्तर प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा।

स्मिथ सहित ये दो स्टार खिलाड़ी CSK के खिलाफ खेल सकते हैं मैच, कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव

शिवपाल यादव ने प्रदेश में बेरोजगार युवाओं और स्वास्थ्य विभाग में जमकर चल रही अवैध वसूली और कमीशनखोरी को लेकर निशाना साधा।

लखनऊ : यूपी में फ़िल्म सिटी निर्माण को लेकर मधुर भंडारकर की सीएम योगी से हुई मुलाकात

उन्होंने कहा कि वैश्विक महामारी कोरोना वायरस की आड़ में सरकारी अस्पताल और निजी अस्पतालों में जमकर कमीशनखोरी और रिश्वतखोरी हो रही है। उन्होंने कहा कि देश मे भाजपा की सरकार आने के बाद से अभी तक पहले नोटबन्दी फिर जीएसटी और अब बेरोजगारी से जनता परेशान हो गयी है।

थाना खंदौली अध्यक्ष अरविंद्र कुमार ने वह कर दिखाया जो आगरा की पुलिस ने कभी नहीं किया

अब कोरोना वायरस से लोग परेशान है सरकार के सभी दावे फेल हो चुके है. कोरोना को लेकर सरकार की पोल सबके सामने खुलकर आ चुकी है। उन्होंने बताया कि बेरोजगार युवा बड़ी संख्या में प्रसपा की साइकिल सन्देश यात्रा में हिस्सा ले रहे है और सरकार के खिलाफ अपना विरोध दर्ज करवा रहे है।

लखनऊ : फ़िल्म निर्देशक मधुर भण्डारकर करेंगे CM योगी से मुलाक़ात

यह साइकिल यात्रा लखनऊ से इटावा तक आ चुकी है जिसे कल हरी झंडी दिखाकर दिल्ली के लिए रवाना किया जाएगा। 2022 में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर शिवपाल यादव ने कहा कि वह चाहते है कि समाजवादी, लोहियावादी, गांधीवादी और अम्बेडकरवादी विचारधारा के लोग एक साथ मिलकर बीजेपी के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे और जनता भी भाजपा को करारा जबाब देगी।

# latest news, breaking news, political news, uttar pradesh news, narendra modi, bjp, samajwadi party, akhilesh yadav

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button