शो ‘तारक मेहता’ से सबको हंसाने वाली दया ने बुरे वक्त में रोकर काटे थे दिन, ऐसी फिल्मों में करना पड़ा था काम

बता दें कि दिशा ने साल 2015 में मुंबई के चार्टेड अकाउंटेंट मयूर पाडिया से शादी की थी. उन्होंने पिछले साल नवंबर में एक बेटी को जन्म दिया था.अब दिशा वकानी फिर शो में लौट रही हैं. उन्‍होंने शूटिंग पूरी कर ली है. शो में उनके और जेठालाल के बीच संवाद के प्रोमो भी चलने शुरू हो गए हैं.

अपने काम की वजह से दिशा दया बेन के नाम से फेमस हैं। 1978 को अहमदाबाद में जन्मी दिशा भावनगर में पली-बढ़ी हैं। वे तब से एक्टिंग से जुड़ी हैं जब वे स्कूल में पढ़ाई कर रही थीं।

सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से पहले वह कई गुजराती सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। दिशा हिंदी सीरियल ‘खिचड़ी’ (2004) और ‘इंस्टेंट खिचड़ी’ (2005) में भी नजर आ चुकी हैं। दिशा वकानी आज जिस मुकाम पर हैं इसके लिए उन्होंने कड़ा संघर्ष किया। दिशा ने थिएटर कर एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था लेकिन वहां भी उनका अनुभव कुछ खास नहीं रहा।

कभी पैसे मिल भी जाते तो काम एकदम बकवास होता लेकिन उस समय दिशा इतनी फेमस नहीं थीं कि वे अपनी पसंद का काम कर सकतीं। दिशा ने कहा था कि उन्हें अपने पास्ट को लेकर किसी तरह का कोई गम नहीं है। उन्होंने कहा कि जब मैं यहां नई-नई आई थी तो मुझे पता नहीं था कि अच्छा काम कहां मिलता है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button