संतकबीरनगर : योगी सरकार बनी हत्यारी- डॉ राजपाल कश्यप

सन्तकबीरनगर : समाजवादी पिछड़ा वर्ग के प्रदेश अध्यक्ष के प्रथम आगमन पर सपाइयों ने ड्रॉ0 राजपाल का जोरदार स्वागत करते हुए जमकर सोशल डिस्टेंस की धज्जियां उड़ाईं। समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष ने प्रदेश की योगी सरकार को जमकर आड़े हाथों लेते हुए अपने लोगो से आगामी 2022 विधानसभा चुनाव में अखिलेश की सरकार बनाने की अपील करते हुए सभी जातियों को जोड़ने की बात कहा ।

समाजवादी पार्टी पिछड़ा वर्ग के प्रदेश अध्यक्ष बनाये जाने के बाद प्रथम आगमन पर डॉ0 राजपाल कश्यप का समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने हजारों से अधिक की संख्या में इकट्ठा होकर सरैया बाईपास से लेकर पार्टी कार्यालय तक जगह जगह ऐतिहासिक स्वागत किया वही सपा पार्टी कार्यालय पर के डीं यादव ने फूलों का गुलदस्ता भेंट किया।

पूर्व मेहदावल विधानसभा प्रत्यासी जयराम पाण्डेय ने स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया इसी क्रम में ,ब्लाक प्रमुख मनोज राय, लोरिक यादव सहित महिला मोर्चा की अंजू चौहान सहित समस्त कार्यकर्ताओ और पदाधिकारियों ने जोरदार स्वागत किया और कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए डॉ0 राजपाल कश्यप ने मौजूदा सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि गोविंद के नाम पर सरकार लूट घर का काम किया है.

उत्तर प्रदेश में जंगलराज है बड़ी बड़ी घटनाओं पर कोई मुख्यमंत्री से इस्तीफा नहीं मानता इस सरकार में कोई सुरक्षित नहीं है यह हत्यारी सरकार है नौजवानों का खुले रही है योगी सरकार को जब तक हटा नहीं लेंगे हम चैन से नहीं बैठेंगे बीजेपी सरकार में पिछड़ी जाति वर्ग के लोगों को ठगने का काम किया है वही सोशल डिस्टेंसिंग और ट्रैफिक उल्लंघन पर सरकार को कोसते नजर आए।।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button