सड़क हादसे का शिकार हुए मोहम्मद शमी, सिर में आई चोट

पत्नी के आरोपों से विवादों में चल रहे भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार गेंदबाज मोहम्मद शमी सड़क हादसे का शिकार हो गए हैं. शमी के साथ एक सड़क हादसा हो गया है. जिसमें उन्हें सिर पर चोट आई है.

दरअसल, मोहम्मद शमी देहरादून से दिल्ली आ रहे थे. इस दौरान रास्ते में उनका एक्सीडेंट हो गया है. जिसमें उनके सिर में चोट आई है. बताया जा रहा है कि उनके सिर में टांके लगे हैं. हादसे के बाद वो वापस देहरादून चले गए हैं. शमी की हालत सामान्य बताई जा रही है और फिलहाल वो देहरादून में ही आराम कर रहे हैं.

देहरादून में कर रहे थे प्रैक्टिस

आईपीएल से पहले मोहम्मद शमी देहरादून के अभिमन्यू क्रिकेट स्टेडियम में कुछ दिनों से प्रैक्टिस कर रहे थे. इससे पहले वो अपनी पत्नी हसीन जहां के आरोपों पर सफाई देते रहे. शमी की पत्नी ने उन पर दूसरी महिलाओं से शारीरिक संबंध होने और उनके साथ बदसलूकी करने जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं.

पत्नी के आरोपों के बाद से शमी की मुसीबतें बढ़ी हुई हैं. हसीन ने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. पत्नी के आरोपों के बाद पहले बीसीसीआई ने उनका सालाना कॉन्ट्रेक्ट रद्द कर दिया था. हालांकि, बाद में बोर्ड ने उन्हें क्लीन चिट देते हुए बी-ग्रेड में रखा. जिसके बाद अब शमी के आईपीएल में खेलने का रास्ता भी साफ हो गया है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button