सपना चौधरी ने अपने शत्रु को बनाया दोस्त

बिग बॉस सीजन 11 से फेमस हुईं सपना चौधरी ने लगता है अपने शत्रु से दोस्ती कर ली है, उन्होंने अपने एक पुराने शत्रु के साथ डांस कर लोगों को गॉसिप मसाला दे दिया है. सपना ने खुद बोला कि वह अपने एक शत्रु के एल्बम में कार्य कर रही हैं, उन्होंने लोगों से इस एल्बम को देखने की अपील भी की.

Image result for सपना चौधरी ने अपने शत्रु को बनाया दोस्त

सपना चौधरी को बिग बॉस के बाद बॉलीवुड में खूब कार्य मिल रहा है.’नानू की जानू’ के एक स्पेशल नंबर में वे नजर आई थीं. हालांकि यह फिल्म बॉक्स आॅफिस पर फिसड्डी रही, लेकिन सपना के कार्य को खूब सराहना मिलीं. फिल्म में उनके स्पेशल नंबर पर ठुमकों को लोगों ने खूब इंज्वॉय किया. इसके बाद अब वह एक व वीडियो में अपने शत्रु के साथ ठुमके लगाते नजर आ रही हैं.

कुछ दिनों पहले ही सपना चौधरी अर्शी खान के साथ ‘मेरे रश्के कमर’ गाने पर डांस करते हुए दिखाई दी थीं. अब एक बार फिर उनका एक वीडियो सामने आया है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह कभी अपने शत्रु रहे आकाश ददलानी के साथ डांस करती दिखाई दे रही हैं. इतना ही नहीं सपना चौधरी इस वीडियो में आकाश के नए गाने का ऐलान भी कर रही हैं. उन्होंने वीडियो में बोला कि आप सोच रहे होंगे कि मैं आकाश के साथ क्यों हूं, तो वह इसलिए कि उनका गाना ‘बैंग बैंग’ आ रहा है व इसे देखना न भूलिएगा. सपना वीडियो में न केवल आकाश के साथ डांस कर रही हैं, बल्कि उनकी एल्बम का सिग्नेचर स्टेर भी करके दिखा रही हैं.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button