सरकार के खिलाफ किसान यूनियन का चक्का जाम आज

सरकार से सीधी आरपार की लड़ाई के ऐलान के बाद आज यानि शुक्रवार को भारतीय किसान यूनियन चक्काजाम करेगी। सबका साथ सबका विकाश और सबका विश्वास के नारे लगानी वाली बीजेपी सरकार आज सत्ता में तो है लेकिन जिन वादों को लेकर बीजेपी ने सरकार बनाई क्या उन वादों पर बीजेपी सरकार जमीनी स्तर पर कितना सही साबित हो रही है। 

ये साफ तौर पर दिखाई देता नजर आरहा है,यही कारण है हर रोज बीजेपी सरकार के खिलाफ किसान मोर्चा खोलते नजर आरहे है,साथ ही विपक्षी पार्टियां भी जमकर किसानों का समर्थन कर रही है।

बीजेपी सरकार के खिलाफ बिगुल बजा दिया है

पूरा मामला बीजेपी सरकार के द्वारा किसानों के लिए लाए गए आध्यदेश का है,जिसको लेकर किसान काफी नाराज नजर आरहे है यही कारण है किसानों के द्वारा बीजेपी सरकार के खिलाफ बिगुल बजा दिया है।

मीटिंग का आयोजन इगलास निजी कार्यालय पर किया गया

वहीं दूसरी ओर किसान नेताओं के दलों ने भी किसानों का समर्थन करते हुए,भारत बन्द का ऐलान करते हुए चक्का जाम करने की बात कही है,आज भारतीय किसान अराजनेतिक टिकेट गुट के द्वारा एक मीटिंग का आयोजन इगलास निजी कार्यालय पर किया गया जिसमें आसपास के किसानों से अपील की गई,आज  किसानों के लिए लाए जारहे। आध्यदेश को वापस करवाने के लिए एक जुट हों,साथ ही पदाधिकारियों के द्वारा कल चक्का जाम करने की बात कही।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button