सलमान खान के ‘स्‍वैग से स्‍वागत’ पर जबरदस्‍त डांस हुआ वायरल…

सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्‍म ‘टाइगर जिंदा है’ का गाना ‘स्‍वैग से स्‍वागत’ रिलीज के बाद से ही सुपरहिट बना हुआ है. चाहे सलमान का अंदाज हो या फिर गाने में किया गया उनका डांस, फैन्‍स इसे जमकर कॉपी कर रहे हैं. लेकिन सलमान के वेस्‍टर्न बीट के इस गाने पर बैली डांस शायद आपने अभी तक नहीं देखा होगा. सलमान खान के इस गाने पर लड़कियों ने जबरदस्‍त ग्रुप डांस किया है. सिर्फ ‘स्‍वैग से स्‍वागत’ ही नहीं बल्कि सैफ अली खान और कैटरीना कैफ की फिल्‍म ‘फैंटम’ का प्रसिद्ध गाना ‘अफगान जलेबी’ पर भी यह लड़कियां डांस करती नजर आ रही हैं.

Image result for सलमान खान के 'स्‍वैग से स्‍वागत' पर इससे जबरदस्‍त डांस

‘स्‍वैग से स्‍वागत’ का अरेबिक वर्जन
इस वीडियो को कुछ दिन पहले ही यूट्यूब पर शेयर किया गया है और अभी तक इसे 3 लाख से ज्‍यादा व्‍यू मिल चुके हैं. यह वीडियो बैली डांस के प्रसिद्ध बंजारा स्‍कूल ऑफ डांस द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है. यह ग्रुप बैली डांस के लिए जाना जाता है. मजेदार है कि इस वीडियो में यह लड़कियां असली गाने नहीं बल्कि इस गाने के अरेबिक वर्जन पर नाचती हुई दिख रही हैं.

Image result for सलमान खान के 'स्‍वैग से स्‍वागत' पर इससे जबरदस्‍त डांस

बता दें कि ‘स्‍वैग से स्‍वागत’ का अरेबिक वर्जन भी सोशल मीडिया पर आते ही छा गया था. यूट्यूब पर अपलोड करने के महज 24 घंटों में ही इस गाने को लाखों व्‍यू मिल गए थे. आप भी देखें अरेबिक ‘स्‍वैग से स्‍वागत’ पर यह जबरदस्‍त डांस…

सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्‍म ‘टाइगर जिंदा है’ का पहला गाना ‘स्‍वैग से करेंगे सबका स्‍वागत’ 21 नवंबर को रिलीज किया गया था और यह गाना दर्शकों को काफी पसंद भी आया. पिछले साल दिसंबर में रिलीज हुई यह फिल्‍म ब्‍लॉकबस्‍टर साबित हुई.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button