सलमान ने सोशल मीडिया पर ‘दबंग टूर’ से जुड़ी शेयर की ये जानकारी

सलमान ख़ान इन दिनों ‘दबंग टूर’ पर हैं. जिसके लिए वो अमेरिका  कनाडा में घूम-घूम कर शो कर रहे हैं  धूम मचाये हुए हैं. पिछले 24 घंटे में सलमान ने सोशल मीडिया पर ‘दबंग टूर’ से जुड़ी एक के बाद एककई फोटोज़  वीडियोज़ शेयर की हैं, जिनमें उनका टशन  ख़ुशी आप साफ़ देख सकते हैं.

Image result for ‘दबंग टूर’ के दौरान पूरे रंग में हैं सलमान ख़ान

इस टूर पर सलमान के साथ जैकलिन फर्नांडिस, सोनाक्षी सिन्हा, कटरीना कैफ़ आदि तमाम अन्य स्टार्स भी हैं. l फैंस में सलमान को लेकर एक ज़बरदस्त क्रेज़ भी दिख रहा है. सलमान भी लगातार अपने फैंस से संवाद करने की प्रयास में हैं. सलमान फिल्हाल कनाडा पहुंचे हैं  इस लेटेस्ट वीडियो में आप सुन सकते हैं सलमान ने ‘कनाडा डे’ के मौका पर सभी को कनाडा दिवस की बधाई शुभकामनाएं भी दी हैं.

गौरतलब है कि सलमान ख़ान इससे पहले ‘दबंग टूर’ के तहत लंदन, हांगकांग, ऑकलैंड  मेलबर्न जैसे राष्ट्रों में भी इंडियन प्रवासियों का मनोरंजन कर चुके है. शो के दौरान स्टेज पर जमकर डांस गानों से सलमान  उनकी टीम लोगों का लगातार दिल जीतती रही है. शो के दौरान फैंस में भी सलमान को लेकर एक अलग ही दीवानगी दिखती है. जोश, जूनून  उमंग से भरी ‘दबंग टूर’ की ये फोटोज़ भी तो यही बता रही हैं.

हाल ही में ईद के मौके पर सलमान ख़ान की फ़िल्म ‘रेस 3’ रिलीज़ हुई थी. हालांकि, जैसी उम्मीद थी उस हिसाब से फ़िल्म कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा पायी. लेकिन, सलमान के चाहने वालों ने फ़िल्म को पिटने से बचा लिया. सलमान को भी इस बात का अहसास है तभी तो वो बाद में अपने फैंस को थैंक्यू कहते भी नज़र आये.बहरहाल, ‘दबंग टूर’ की बात करें तो इसके जरिये सलमान पूरे उत्साह उर्जा से अपने फैंस का मनोरंजन करते दिखे.

इन तस्वीरों में देखें तो सलमान का हर मूड  अंदाज़ बहुत ज्यादा अलग दिख रहा है. लंबे समय से आपने सलमान की ऐसी मस्ती भरी फोटोज़ नहीं देखी होंगी! यह सभी फोटोज़ उन्होंने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं.

इस टूर पर सलमान के साथ जैकलिन फर्नांडिस, सोनाक्षी सिन्हा, कटरीना कैफ़  डेज़ी शाह जैसी अभिनेत्रियां हैं तो साथ ही मनीष पॉल जैसे भी कुछ सितारे मौजूद हैं. इस बीच जैकलिन  सोनाक्षी ही नहीं कटरीना भी लगातार सोशल मीडिया पर इस टूर की फोटोज़ शेयर कर रही हैं! सब मिलकर इस टूर को बेहद इंजॉय कर रहे हैं!

इन सबके बीच सलमान की आने वाली फ़िल्मों की बात करें तो ‘भारत’ का नाम सबसे ऊपर है, इस फ़िल्म में उनके साथ प्रियंका चोपड़ा भी होंगी. इस फ़िल्म से प्रियंका लगभग दो वर्ष के बाद बॉलीवुड फ़िल्म में वापसी कर रही हैं. ‘भारत’के अतिरिक्त सलमान छोटे पर्दे पर गेम शो ‘दस का दम’के होस्ट के रूप में भी नज़र आ रहे हैं.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button