सलमान-माधुरी जोड़ी की तरह रोमांस करते नजर आए जेनिफर व हर्षद

टेलीविज़न के सोनी चैनल पर प्रसारित होने वाला दर्शकों का पसंदीदा शो ‘बेपनाह’ पिछले बहुत ज्यादा समय से बाकि के सभी शोज़ को पछाड़कर टीआरपी लिस्ट में अपनी स्थान बनाए हुए हैं। इस शो में सभी को लीड कलाकार जेनिफर विंगेट व हर्षद चोपड़ा की जोड़ी खूब पसंद आती हैं। इन दिनों शो अपने एक सीन के कारण बहुत ज्यादा चर्चाओं में बना हुआ हैं। दरअसल इस शो में जल्द ही जेनिफर विंगेट व हर्षद चोपड़ा के बीच फिल्म हम आपके हैं कौन का एक मशहूर सीन दिखाया जाएगा।

Image result for सलमान-माधुरी जोड़ी की तरह रोमांस करते नजर आए जेनिफर व हर्षद

हाल ही में कलर्स चैनल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से एक वीडियो पोस्ट किया हैं जिसमे जेनिफर व हर्षद की शानदार जोड़ी नजर आ रही हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं जेनिफर व हर्षद की लव केमिस्ट्री नजर आ रही हैं।

ये सीन बिलकुल वैसा ही फिल्माया गया हैं जैसा कि फिल्म हम आपके हैं कौन में देखा गया था जब माधुरी सलमान खान को जानभूझकर सुई चुभा देती है व उसके बाद पूछती हैं- दर्द हुआ। बिलकुल ऐसा ही डायलॉग अब बेपनाह में दिखाया जाएगा जब जेनिफर हर्षद को सुई चुभाकर पूछती हैं। वैसे जल्द ही शो में जेनिफर व हर्षद यानी कि जोया व आदित्य विवाह करने वाले हैं। फैंस को ये जोड़ी बहुत ज्यादा पसंद आती हैं व अब तो बस सभी इनकी विवाह का ही इंतजार कर रहे हैं।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button