सुनील ग्रोवर व शिल्पा शिंदे की जोड़ी को दर्शक काफी पसंद आ रही

कॉमेडी शो ‘धन धना धन’ के जरिये टीवी पर वापसी कर चुकी अभिनेत्री शिल्पा शिंदे इन दिनों बहुत ज्यादा सुर्खियों में चल रही हैं। गौरतलब हैं कि शिल्पा ने बिग बॉस का खिताब अपने नाम करने के बाद टीवी संसार में लम्बे समय के बाद वापसी की हैं ऐसे में उनके फैंस बहुत ज्यादा उत्साहित हैं। वहीं उनका शो भी कमाल कर रहा हैं।

Image result for दर्शकों को खूब भा रही हैं गुत्थी व अंगूरी भाभी की जोड़ी

शो में कॉमेडियन सुनील ग्रोवर व शिल्पा शिंदे की जोड़ी को दर्शककाफी पसंद कर रहे हैं। इस शो में अली असगर, सुगंधा मिश्रा, सुरेश मेनन, परेश गनात्रा, शिवानी दांडेकर व अर्चना विजय सहित तमाम बॉलीवुड व क्रिकेट की हस्तियां शो में कॉमेडी का तड़का लगाती नजर आ रही हैं। गौरतलब हैं कि शिल्पा शिंदे टीवी संसार की एक मशहूर अभिनेत्री हैं जो टीवी के कई शोज में नजर आ चुकी हैं उन्होंने टीवी के कई शोज में कार्य किया हैं।

शिल्पा को सबसे ज्यादा पहचान मशहूर शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ के जरिये मिली। इस शो में वह ‘अंगूरी भाभी’ की किरदार में दिखाई दी थी। जिसमें उन्होंने अपने बेहतरीन डायलॉग व नटखटी अदाओं से दर्शकों को दिल जीता व घर-घर में एक खास पहचान बना ली। लेकिन शिल्पा शिंदे ने कुछ दिनों बाद ही शो को अलविदा कह दिया। इसके बाद वह टीवी के सबसे चर्चित व विवादित शो बिग बॉस 11 का भाग बनी। इस शो के दौरान शिल्पा ने बहुत ज्यादा सुर्खियां लूटी व आखिर शो का खिताब अपने नाम कर लिया। अब वह सुनील ग्रोवर के साथ अपनी कॉमेडीका तड़का लगारही हैं।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button