सुल्तानपुर: भीषण सड़क हादसे में पति पत्नी की गई जान, परिवार में मचा कोहराम

खबर सुल्तानपुर से है जहाँ आज दिनांक 4-10-2020 को भीषण सड़क हादसे में पति पत्नी ने गवाई अपनी जान,चार बच्चों के सिर से उठा माता पिता की साया अनाथ हुए बच्चे। ब्रीजा कार पुलिस के कस्टडी में चालक हुआ फरार।

बताते चले की मामला सुल्तानपुर जिले के धंमौर थाना क्षेत्र का है जहाँ बाइक और ब्रीजा कार से आमने सामने टक्कर हो गयी जिसमे बाइक के परखच्चे उड़ गए। बाइक पर सवार राधेश्याम यादव सुत राम चन्द्र यादव आयु 45वर्ष ग्राम पूरे जोरई मजरे लौहर पश्चिम थाना धम्मौर निवासी बाइक UP 44 A J 3615 से पत्नी शिव कुमारी को लेकर अपने ननिहाल बैदौलिया से घर वापस् जाते समय हाकुहा खोखीपुर तिराहा एन एच आई पर अनियंत्रित ब्रीजा कार UP 62BP 3235 लखनऊ की ओर से आ रही थी भीषण टक्कर मार दिया जिससे पति पत्नी दोनों की घटना स्थल पर मौत हो गई।

परिजनों का रो रो का बुरा हाल है गाँव में सूचना मिलते ही कोहराम मच गया देखते ही देखते भारी भीड़ एकत्रित हो गयी ।मौके पर भीड़ जमा होते देख पुलिस ने एम्बुलेंस बुला कर शव को पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया।मृतका के चार बच्चों में एक पुत्र तीन पुत्री में नीलेश यादव 17 वर्ष संजू 21वर्ष, अंजू 25 वर्ष, महिमा 15 के सिर से उठा माता पिता का साया !

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button