सुशांत के घर मिला कुछ ऐसा की हो सकता है कुछ खुलासा!

Now a note has been recovered from Sushant’s house: बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत की मौत हत्या है या आत्महत्या ये गुत्थी सुलझने का नाम नहीं ले रही है। इस मामले  में रोज ही कोई न कोई नया खुलासा हो रहा है. अब सुशांत के घर से एक नोट बरामद हुआ है जो कई पहेली सुलझा सकती है। इस नोट में सुशांत ने लिखा है की वो स्मोकिंग छोड़ना चाहते थे।  देखे इस नोट में उन्होंने की थी आगे तक की प्लानिंग। 

sushant note

इससे पहले उनके घर से नशे के सामग्री बरामद की थी।

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में रोज नए खुलासे हो रहे है। मामले में नया खुलासा ये हुआ है कि सुशांत के फार्म हाउस में कई नशे की सामग्री बरामद की है। सुशांत सिंह राजपूत के फार्महाउस से कुछ नशे की दवाएं बरामद की है। फार्महाउस से बरामद नशे की दवाओं से अंदाज़ा लगाया जा रहा है की सुशांत के फार्महाउस पर ड्रग्स पार्टी हुआ करती थी।

PM के जन्मदिन पर जिला चिकित्सालय व महिला चिकित्सालय में फल वितरण

नार्कोटिक्स ने मामले की जाँच में कई नयी बातें उजागर हो रही हैं। अब नार्कोटिक्स अधिकारियों की नजर अब उन लोगों पर है जो फार्म हाउस में आया करते थे। इसकी जांच की जा रही है। साथ ही फार्महाउस की सीसी टीवी की फ़ुटेज को सीज कर लिया है।

हर साल दो करोड़ नौकरी देने के वादे हुए फ़ुस्स इसलिए युवा मना रहा है ‘बेरोजगारी दिवस’ : आई पी सिंह

नार्कोटिक्स अधिकारियों ने यहां फार्म हाउस से आगे उस आईलैंड को भी देखने पहुंची, जहां सुशांत अपनी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के अलावा दो अन्य बॉलीवुड अभिनेत्री को लेकर गए थे ।

 

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button