सुशांत के दोस्त ने किया बड़ा खुलासा, कहा :”बॉलीवुड में ड्रग कल्चर न अपनाएं तो काम नहीं मिलता”

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह रजापूत की मौत से शुरू हुआ फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स का मुद्दा जहां संसद में गूंज उठा है तो वहीं अब सुशांत के दोस्त युवराज ने बातचीत के दौरान कई बड़े खुलासे किए हैं. युवराज खुद एक प्रोड्यूसर है और कई बड़ी फिल्मों में काम कर चुके हैं. सुशांत और युवराज की दोस्ती स्ट्रगल के दिनों में ऑडिशंस के दौरान हुई थी.”

युवराज ने बताया, “साल 2006-07 में करियर की शुरूआत में हम ऑडिशंस में मिलते थे इसके बाद 2010 में मैं दिल्ली अपने परिवार के पास आ गया था. फिल्म छिछोरे की रिलीज के बाद मेरी सुशांत से बात हुई थी.”

रिया चक्रवर्ती फिलहाल न्यायिक हिरासत में हैं और दो बार उनकी जमानत याचिका खारिज हो चुकी है. एनडीपीएस की विशेष कोर्ट द्वारा खारिज हुई जमानत याचिका का आदेश अब सामने आ गया है, जिससे पता चलता है कि अदालत ने जांच एजेंसी एनसीबी की रिया के खिलाफ दी गई दलीलों को काफी महत्वपूर्ण माना है और उसी आधार पर रिया की जमानत खारिज की है.

रिया की जमानत याचिका खारिज करते हुए एनडीपीएस की विशेष अदालत ने अपने आदेश में कहा कि रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत एक दूसरे के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहते थे. रिया चक्रवर्ती का भाई शोविक चक्रवर्ती रिया के कहने पर सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स मंगवाथाता था. जांच एजेंसी एनसीबी के पास इससे जुड़े हुए चैट और तथ्य भी मौजूद हैं.

 

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button