सुशांत मर्डर मिस्ट्री ने लिया ड्रग एंगल, अब इस पैडलर की तलाश में गोवा पहुंचा नारकोटिक्स विभाग

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई ने जांच शुरू कर दी है। सीबीआई की टीम मुंबई में अभिनेता की मौत के पीछे के असल कारणों को जानने के लिए संदिग्धों और गवाहों से पूछताछ कर रही है।

सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती पर आरोप लगाते हुए कहा है कि रिया ने सुशांत को जहर देकर मार डाला है। दूसरी तरफ, सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने कहा है कि अभी तक रिया एंड गैंग की गिरफ्तारी क्यों नहीं हुई है।

रिया चक्रवर्ती यानी सुशांत की गर्लफ्रेंड और लिव-इन पार्टनर ने कई तरह की ड्रग्स को लेकर बातचीत की। इसमें CBD ड्रग्स, MDMA ड्रग्स, HUSH और BUDD जैसे नशीले पदार्थों को लेकर चैट की गई है। इसके अलावा रिया का एक और व्हाट्सअप चैट जांच एजेंसी को मिला है, जिसमें किसी संदिग्ध चीज़ को कॉफी में मिलाकर देने की बात कही गई है।

ईडी ने रिया, श्रुति और सैमुअल मिरांडा के फोन ज़ब्त किए थे। आरोप है कि रिया ने कुछ व्हॉट्सएप चैट डिलीट कर दिए थे, जिन्हें रिट्रीव किया गया है। ऐसा ही एक चैट 2017 का है, इसमें रिया किसी गौरव आर्या नाम के शख्स से ड्रग्स को लेकर बात कर रही थी। रिया ने संभावित ड्रग्स माफ़िया गौरव से जिस एमडीएमए को लेकर बातचीत की है, उसका मतलब ‘मेथिलीन डाइऑक्सी मेथामफेटामाइन है। ये एक तरह की ड्रग्स है। नारकोटिक्स से जुड़े लोग इसे एक हार्ड ड्रग्स मानते हैं यानी तेज़ी से असर करने वाली ड्रग्स। सुशांत का परिवार पहले से ही रिया और उनके करीबियों पर सुशांत को ड्रग्स के ज़रिये अपनी साज़िश का शिकार बनाने का आरोप लगा रहा है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button