सुशांत मर्डर मिस्ट्री में हुआ नया खुलासा, हाउस कीपर ने खोली 13 जून की रात की सचाई जब रिया…

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के दो महीने बाद आखिरकार अब इस मामले की जांच सीबीआई के हाथ आई और सीबीआई ने मंबई पुलिस और बिहार पुलिस से इस केस का चार्ज ले लिया है। पिछले कुछ दिनों में इस पूरे मामले में कई आरोप-प्रत्यारोप लगे हैं। इस पूरे मामले की जांच के बीच एक और जानकारी सामने आई है।

मुंबई पुलिस के सूत्रों के हवाले से नीरज के बयान के बारे में विस्तार से बताया है. नीरज ने बोला था, “अप्रैल 2019 से मैं हाउस कीपिंग स्टाफ का भाग था. मैं सुशांत सर के ही परिचित एक अन्य शख्स के रिफरेंस से यहां आया था. मुझे नौकरी मिल गया. जब मैं बीमार पड़ा तो मैंने कार्य छोड़ दिया था. कुछ दिन बाद मैंने फिर उनके यहां ज्वॉइन कर लिया. मई 2019 में सुशांत के मैनेजर सैमुअल मिरांडा ने मुझसे सम्पर्क किया व कार्य पर वापस बुलाया था.”

नीरज ने आगे बोला था, “मैंने पाली बाजार स्थित कैपरी हाइट्स वाले निवास पर कार्य प्रारम्भ कर दिया था. मेरा कार्य घर की साफ-सफाई करना, कुत्तों को घुमाना, खाना व चाय सर्व करने का था. सुशांत से जुड़ी अन्य चीजों का ध्यान भी रखता था. जब मैंने कार्य प्रारम्भ किया, तब रजत मेवाती, सिद्धार्थ पिठानी, आयुष, सैमुअल मिरांडा, आनंदी, सैमुअल होकिप, अशोक खासू व केशव सुशांत के लिए कार्य करते थे. दिसंबर 2019 में सुशांत बांद्रा के जॉगर्स पार्क के माउंट ब्लैंक अपार्टमेंट में शिफ्ट हो गए.”

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button