सुशांत मर्डर मिस्ट्री में बढ़ी रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें, सामने आया सनसनीखेज विडियो कहा:”मैं डॉन…”

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में नए मोड़ सामने आ रहे हैं। उनके पिता केके सिंह ने सुशांत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना में एफआईआर दर्ज कराई है। बिहार पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है।

अब इस मामले में जांच चल रही है। इस बीच, रिया ने सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दायर कर मामले को मुंबई पुलिस को स्थानांतरित करने की मांग की।इस बीच रिया का एक विडियो बड़ी ही तेज़ी से इनेत्र्नेट पर वायरल हो रहा हैं, रिया का ये वीडियो पुराना है लेकिन वायरल होने के साथ इस वीडियो से कई बातें खुलकर सामने आ रही है ।

लेकिन अब इस वीडियो को लेकर ये भी बातें सामने आ रही है की ये वीडियो वेरीफाईड नहीं है।ये कहना गलत नहीं होगा की रिया के लिए अब मुश्किलें और भी बढ़ गई है ।बिहार पुलिस ने बुधवार को अंधेरी के वर्सोवा इलाके में पर्ल्स हाइट्स नाम की बिल्डिंग में सुशांत सिंह के एक नौकर का स्टेटमेंट लिया। जिसमें नौकर ने रिया चक्रवर्ती से जुड़े कई सनसनीखेज खुलासे किए।

नौकर के मुताबिक वो सुशांत के घर का सारा खर्च संभालता था। वहीं नौकर ने ये भी बताया कि रिया चक्रवर्ती और श्रुति मोदी के आने की वजह से घर का खर्च काफी ज्यादा बढ़ गया था।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button