सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने सोशल मीडिया पर शेयर की ये पुरानी तस्वीर कहा, “काश हम समय…”

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 2 महीने बीत चुके हैंं। ये केस अब मुंबई और बिहार तक ही सीमित नहीं रहा। आज ये पूरे देश के लिए एक चर्चा का विषय बना हुआ है। सुशांत केस की पूरी जांच अब सीबीआई के हाथों में है। सीबीआई उनके घर की छानबीन से लेकर हर उस शख्स से पूछताछ कर रही है, जो सुशांत के संपर्क में आए थे। हर दिन नए खुलासों के साथ ही ये केस एक मिस्ट्री बनता जा रहा है।

सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति अपने भाई को याद करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरों को शेयर करते हुए कहा है कि वह बीते वक्त में वापस जाना चाहती हैं.

दरअसल दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति की शादी 2007 में हुई थी. सुशांत की बहन श्वेता ने अपने संगीत समारोह और शादी के रिसेप्शन के दौरान ली गई कुछ तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. एक तस्वीर में सुशांत को अपनी बहन को गले लगाते हुए देखा जा सकता है.

श्वेता बताती हैं कि उस दौरान दोनों रो पड़े थे. उन्होंने तस्वीर शेयर करने के साथ ही लिखा ‘मेरे भाई ने मेरी शादी के रिसेप्शन पर मुझे गले लगाया था. मुझे रिसेप्शन से पहले का एक दिन याद है कि कैसे हम गले मिले थे और रोए थे, काश मैं बस समय पर वापस जा पाती.’

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button