सुशांत सिंह राजपूत के मर्डर केस में जुड़ा अब इस एक्ट्रेस का नाम, फ्लैटमेट ने कहा:”दोनों लव बर्ड्स…”

सुशांत सिंह राजपूत केस CBI को सौंप दी गई है। मामले को सीबीआई ने भी काफी गंभीरता से लिया है। खबरें हैं कि मामले की जांच करने CBI की SIT टीम गुरुवार को मुंबई पहुंच सकती है।

सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैटमेट सैमुअल हाओकिप ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की हैं. उन्होंने अपनी पोस्ट में दावा किया है कि सुशांत और सारा प्यार में थे, लेकिन साल 2019 में रिलीज हुई सुशांत की फिल्म ‘सोनचिड़िया’ के बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होने के बाद सारा ने रिश्ता तोड़ लिया था.

उन्होंने इंस्टग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- ‘मुझे याद है केदारनाथ के प्रमोशन के दौरान सारा और सुशांत प्यार में थे. दोनों के बीच एक-दूसरे को लेकर खूब सम्मान था, जो आजकल रिश्ते में कम देखने को मिलता है.’

उन्होंने आगे लिखा- ‘सारा को सुशांत के साथ ही उनके परिवार के सभी लोगों के लिए सम्मान था. चाहे वह परिवार हो, दोस्त हो यहां तक ​​कि कर्मचारी तक. मुझे हैरानी है कि क्या सोनचिड़िया के बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन के बाद सारा का सुशांत के साथ ब्रेकअप का फैसला बॉलीवुड माफिया के किसी भी दबाव के कारण लिया गया था.’

माना जा रहा है कि इस केस की जांच करते हुए CBI सबसे पहले उन नामजदों पर ध्यान देगी जिसके खिलाफ सुशांत के पिता केके सिंह ने बिहार के राजीवनगर थाने में एफआई दर्ज कराई थी।

 

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button