सोनिया के गढ़ रायबरेली में अमित शाह और CM योगी, नजर 2019 पर

लखनऊ। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और सोनिया गांधी के दौरे के कुछ ही दिन बाद बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह शनिवार को रायबरेली का दौरा कर रहे हैं. लोकसभा चुनाव में कुछ महीने ही बचे हैं, ऐसे में माना जा रहा है कि शाह यहां से बीजेपी का चुनावी बिगुल फूंकेंगे.

बीजेपी के रायबरेली प्रभारी हीरो बाजपेयी ने बताया कि शाह कांग्रेस के गढ रायबरेली में एक जनसभा भी करेंगे. बाजपेयी ने कहा कि यह ऐतिहासिक रैली होगी. बीजेपी के लाखों कार्यकर्ताओं के इसमें शामिल होने की संभावना है.

उन्होंने बताया कि शाह के साथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष महेंद्र नाथ पाण्डेय और दोनों उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा एवं केशव प्रसाद मौर्य भी मौजूद रहेंगे.

रायबरेली में अमित शाह कांग्रेस एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह को बीजेपी की सदस्यता दिलाएंगे. दिनेश कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हो रहे हैं. गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर उन्होंने प्रियंका गाधी पर आरोप भी लगाए थे. दिनेश ने कहा था कि मैं अपने भाई के लिए एमएलए का टिकट मांगने गया था तो प्रियंका गांधी ने एमएलसी पद का इस्तीफा लिखवा लिया था.

अमित शाह और योगी आदित्यनाथ की रैली के लिए दिनेश प्रताप सिंह पूरे दमखम से लगे हुए हैं. इस रैली में भीड़ जुटा कर वो अपनी ताकत का प्रदर्शन भी करेंगे.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button