स्मृति ईरानी ने उड़ाई राहुल की खिल्ली, छोटा भीम से की तुलना

नई दिल्ली। डेटा लीक को लेकर कांग्रेस और बीजेपी के बीच सोशल मीडिया वॉर चल रहा है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कल पीएम नरेंद्र मोदी की आधिकारिक ऐप से डेटा लीक होने का आरोप लगाया था. जिसके जवाब में आज बीजेपी ने आरोप लगा दिया कि कांग्रेस जनता की निजी जानकारी सिंगापुर भेज रही है.

सोमवार सुबह से इस मसले पर दोनों पार्टियों की सोशल मीडिया टीम के बीच वार-पलटवार चल रहा है. लेकिन अब बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री भी इस लड़ाई में कूद पड़े हैं. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी को निशाने पर लिया है. उन्होंने ट्वीट कर राहुल गांधी की तुलना मशहूर कार्टून चरित्र छोटा भीम से की है. ईरानी ने लिखा है, ‘राहुल जी, यहां तक कि छोटा भीम भी जानता है कि ऐप पर पूछी गई सामान्य जानकारी की जासूसी नहीं होती.’

.@RahulGandhi ji, even ‘Chhota Bheem’ knows that commonly asked permission on Apps don’t tantamount to snooping.

दरअसल, सोमवार सुबह बीजेपी के अमित मालवीय ने कांग्रेस पार्टी पर लोगों की जानकारी सिंगापुर भेजने का आरोप लगाया था. जिस पर सफाई देते हुए कांग्रेस की सोशल मीडिया इंचार्ज दिव्या स्पंदना राम्या ने अमित मालवीय को मूर्ख तक डाला.

View image on TwitterView image on Twitter

Ye kya @RahulGandhi ji it seems your team is doing the opposite of what you asked for. Instead of , they have deleted the Congress App itself ?

हालांकि, बाद में कांग्रेस की मेम्बरशिप वेबसाइट कुछ देर के लिए बंद हो गई और ऐप भी नॉट फाउंड शो होने लगा. जिसके बाद अमित मालवीय समेत बीजेपी की फौज कांग्रेस पर टूट पड़ी. इस कड़ी में स्मृति ईरानी ने भी राहुल के खिलाफ कई ट्वीट किए और उनकी समझ पर सवाल उठाए.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button