स्मृति ईरानी ने कपिल सिब्बल पर लगाया जमीन घोटाले का आरोप, राहुल गांधी से मांगा जवाब

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेसी नेता कपिल सिब्बल पर आरोपी शख्स के साथ कारोबारी संबंध रखने के आरोप लगाए हैं. ईरानी ने दो पत्रिकाओं के लेखों का हवाला देकर कहा कि उन्होंने मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपी से खरीद-फरोख्त की थी. उन्होंने कहा कि इस आदमी पर सरकार ने हवाला कारोबार में लिप्त रहने का आरोप लगाया था.

ईरानी ने सवाल पूछा कि सिब्बल को ऐसे शख्स के साथ व्यापार करने की क्या जरूरत थी? उन्होंने कहा कि दक्षिण अफ्रीका के पत्रकारों ने इस मामले कपिल सिब्बल से संपर्क किया था, लेकिन उन्होंने इस मामले में झूठ बोला. ईरानी ने कहा कि सिब्बल ने इस मामले में दक्षिण अफ्रीकी पत्रकारों से तथ्य भी छुपाए थे.

इसके साथ ही ईरानी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से भी सवाल पूछे. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी जवाब दें कि क्या उनके लिए यह स्वीकार्य है? ईरानी ने कहा कि कपिल सिब्बल को जवाब देना चाहिए कि उनका इस आदमी के साथ क्या संबंध है.

उन्होंने कहा कि लोग सवाल कर सकते हैं कि ऐसे शख्स से कंपनी खरीदने में क्या हर्ज है. लेकिन राजनीति में क्या ऐसा स्वीकार्य होता है? उन्होंने कहा कि यूपीए के शासनकाल में इस आदमी पर सीबीआई भी निगरानी रख रही थी.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button