हरियाणा में अरविंद केजरीवाल की रैली में ऐसे जुटाई गई भीड़

नई दिल्ली। हरियाणा के हिसार में रविवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने एक रैली की थी. इस रैली के जरिए पार्टी ने घोषणा की कि हरियाणा विधानसभा चुनाव पार्टी पूरी ताकत के साथ लड़ेगी और दिल्ली जैसा करिश्मा एक बार फिर दोहराया जाएगा. इस रैली में भीड़ भी थी.

एएनआई के अनुसार, अब कुछ लोग जो इस भीड़ में होने का दावा कर रहे हैं, ने आरोप लगाया है कि उन्हें इस रैली में आने एक लिए 350 रुपये दिए जाने का वादा किया गया था. इसके अलावा रैली में शामिल होने पर खाना खिलाए जाने की बात भी कही गई थी. इस लोगों ने आरोप लगाया है कि रैली के बाद न तो उन्हें पैसे दिए गए और न ही खाना दिया गया.

Labourers allege that they were promised Rs 350 each and food, to be present at Aam Aadmi Party chief Arvind Kejriwal’s public rally in Haryana’s Hisar yesterday but they neither got money nor food.

लोगों के आरोपों के बाद अरविंद केजरीवाल के विरोधियों ने उनपर हमला शुरू कर दिया है. कई लोगों ने ट्विटर पर सवाल उठाया है कि जो राजनीति को बदलने आए थे और उसका दावा भी यही था, अब खुद बदल गए हैं. इतना ही नहीं पार्टी से नाराज पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने भी बिना मौका गंवाए इस पर सवाल उठाया है.

 

बता दें कि रैली में अरविंद केजरीवाल ने आम आदमी पार्टी के हरियाणा में चुनाव लड़ने का ऐलान किया था. साथ ही यह दावा भी किया कि दिल्ली विधानसभा चुनाव की ऐतिहासिक सफलता को हरियाणा में उनकी पार्टी दोहराएगी.

गौरतलब है कि अरविंद केजरीवाल ने हिसार के पुराना कॉलेज ग्रांउड से मिशन 2019 की शुरुआत की. उन्होंने कहा कि जब तक हरियाणा में बीजेपी सत्ता से बाहर नहीं होती तब तक वह संघर्ष जारी रखेंगे. दिल्ली के सीएम ने कहा कि बीजेपी देश में दंगे करवाने वाली पार्टी है. उन्होंने कहा कि बीजेपी और कांग्रेस ने वोट की राजनीति के लिए हरियाणा में जाटों और गैर जाटों के बीच दंगे करवाए. पिछले तीन साल में हरियाणा में जातिवाद के नाम पर जमकर हिंसा हुई है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button