हाथरस केस: पीड़िता के परिवार से मिलने आज हाथरस जा सकते हैं अखिलेश यादव

उत्तर प्रदेश की चर्चित हाथरस घटना को लेकर सियासत अब चरम पर पहुंच गई है। ऐसे में प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा प्रमुख अखिलेश यादव आज पीड़िता के परिवार से मिलने हाथरस पहुंचेगें। गैंगरेप की इस घटना को लेकर अखिलेश पहले से योगी सरकार पर हमलावर हैं।

अखिलेश ने बीते शनिवार को ट्वीट कर लिखा, ‘हाथरस कांड में मृतका के परिजनों का नहीं बल्कि उन अधिकारियों का नार्को टेस्‍ट होना चाहिए, जिन्‍होंने इस कांड को अंजाम दिया। जिससे यह सच उजागर हो सके कि उन्‍होंने किसके ‘महा-आदेश’ पर ऐसा किया।’ उन्होेंने आगे लिखा, ‘असली गुनहगार कितनी भी परतें ओढ़ लें लेकिन एक दिन सच सामने आ जाएगा और आज की सत्‍ता का राज जाएगा।’

बता दें कि हाथरस कांड को लेकर यूपी में बवाल जारी है। इसे लेकर शुक्रवार सुबह हजरतगंज में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन व नारेबाजी की जिस पर पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया और ले जाने लगी लेकिन सपाई फिर सड़कों पर आ गए और नारेबाजी करने लगे। कुछ देर के लिए पुलिस भी बेबस रही। हालात नियंत्रण से बाहर जाते देखकर पुलिसकर्मियों ने लाठीचार्ज कर दिया।

बता दें कि सपाइयों ने गुरुवार को भी प्रदर्शन किया था। दरअसल हाथरस कांड पर सरकार व प्रशासन की लापरवाही से पीड़िता जीवित नहीं बच सकी और जब विपक्ष ने आवाज उठाई तो सरकार सवालों के घेरे में आ गई।

 

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button