हाथरस केस: राहुल और प्रियंका गांधी समेत 203 कांग्रेसियों पर एफआईआर

उत्तर प्रदेश के हाथरस में युवती के साथ रेप और हत्या के मामले को लेकर प्रदेश में सियासी घमासान मचा हुआ है। पीड़िता के परिजन से मिलने के लिए हाथरस जा रहे कांग्रेस नेता राहुल गांधी को नोएडा में पुलिस ने हिरासत में ले लिया। अब खबर है कि राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और 203 अन्य लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है।

ग्रेटर नोएडा के इकोटेक पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज

जानकारी के मुताबिक, एफआईआर ग्रेटर नोएडा के इकोटेक पुलिस थाने में दर्ज कराई गई है। जिनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया गया है, उनमें कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी, कांग्रेस नेता दीपेंद्र सिंह हुड्डा, पीएल पुनिया, सचिन पायलट और 153 अन्य पार्टी कार्यकर्ता शामिल हैं। वहीं 50 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है।

राहुल गांधी, प्रियंका गांधी सहित 153 नामजद

गौतमबुद्धनगर के मीडिया सेल ने बताया कि थाना इकोटेक पर राहुल गांधी, प्रियंका गांधी सहित 153 नामजद एवं 50 अन्य लोगों के विरुद्ध अपराध 155/2020 धारा 188, 269, 270 आईपीसी व 3 महामारी एक्ट पंजीकृत किया गया है। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष, प्रदेश महासचिव और जिलाध्यक्ष समेत अन्य नेताओं के खिलाफ दर्ज एफआईआर में कोतवाली बीटा-2 की सरकारी गाड़ी को क्षतिग्रस्त करने और महिला पुलिसकर्मी के कपड़े फाड़ने का भी आरोप लगाया गया है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button